Kota: कोटा से हर महीने एक स्टूडेंट गायब, अब NEET की तैयारी कर रही एक छात्रा लापता, PG से टेस्ट देने निकली थी बाहर 

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Kota: कोटा से हर महीने एक स्टूडेंट गायब, अब NEET की तैयारी कर एक छात्रा लापता, PG से टेस्ट देने निकली थी बाहर 
Kota: कोटा से हर महीने एक स्टूडेंट गायब, अब NEET की तैयारी कर एक छात्रा लापता, PG से टेस्ट देने निकली थी बाहर 
social share
google news

Kota: कोचिंग नगरी के अन्नतपुरा इलाके में रहकर नीट की तैयारी करने वाली एक कोचिंग छात्रा लापता हो गई. छात्रा का पिछले आठ दिनों से कोई सुराग नही लग पाया. हालांकि परिजनों ने तीन दिन पहले ही रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. यूपी के कुशीनगर निवासी छात्रा लंबे समय से कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही है. बड़ी संख्या में परिजनों ने कोटा में डेरा डाल रखा है, हालांकि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और परिजनों सहित छात्रा के साथियों  से भी जानकारी जुटाई, लेकिन फिलहाल छात्रा के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया, तमाम प्रयासों के बावजूद छात्रा के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगने के बाद परिजनों की चिंता भी बढ़ती जा रही है, कोचिंगनगरी में पहले ही कोचिंग स्टूडेंट्स लापता होने के कई मामले सामने आ चुके हैं.

उत्तर प्रदेश की रहने वाली है छात्रा

लापता छात्र तृप्ति सिंह (20) पुत्री रविंद्र सिंह निवासी थारू आडीह (दुबे टोला) हाटा कुशीनगर उत्तर प्रदेश, कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी. छात्रा अप्रैल 2023 में कोटा आई थी. इससे पहले दूसरे स्थान पर किराए पर रह रही थी लेकिन कुछ दिनों से गोबरिया बावड़ी में पीजी में रहने लगी थी. पिछले 7 दिन से लापता हुई कोचिंग की छात्रा का अभी तक सुराग नहीं लगा है छात्रा 21 अप्रैल को सुबह 7:00 बजे पीजी से टेस्ट देने की कहकर निकली थी लेकिन व वापस नहीं लौटी. 

23 अप्रैल को दर्ज हुआ मुकदमा

छात्रा के लापता होने पर मकान मालिक रुक्मिणी बाई ने पुलिस थाने में 23 अप्रैल को मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि कोचिंग छात्रा तृप्ति सिंह पुत्री रविंद्र सिंह हाल कोटा के गोबरिया बावड़ी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पीजी में रह रही थी. छात्रा के परिजन भी कोटा पहुंच चुके हैं छात्रा का मोबाइल बंद आ रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस साल चार स्टूडेंट गायब

जनवरी माह से अब तक कोचिंग के चार स्टूडेंट लापता हो चुके हैं. इनमें से एक स्टूडेंट का शव मिल पाया है जबकि दो को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया. एक छात्रा अभी लापता हैं. इस प्रकार प्रतिमाह एक स्टूडेंट कोचिंग छोड़कर भाग रहा है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT