Dholpur: पहले प्यार... फिर मर्डर, शादीशुदा महिला के इश्क की खौफनाक कहानी, मौके से प्रेमी फरार

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Dholpur: पहले प्यार... फिर मर्डर, शादीशुदा महिला के इश्क की खौफनाक कहानी, मौके से प्रेमी फरार
Dholpur: पहले प्यार... फिर मर्डर, शादीशुदा महिला के इश्क की खौफनाक कहानी, मौके से प्रेमी फरार
social share
google news

Dholpur:राजस्थान के धौलपुर जिले में एक व्यक्ति द्वारा शादीशुदा महिला को अपने प्रेम जाल मे फंसा कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है.आरोपी प्रेमी ने करीब बारह दिन पहले धौलपुर शहर में किराए पर मकान लिया और प्रेमिका के साथ पति-पत्नी बन कर रह रहा था. प्रेमिका की लाश आज संदिग्ध अवस्था में मिली हैं. लेकिन उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया है.

मकान मालिक ने महिला की लाश को संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर एफएसएल टीम को बुलाया. टीम ने घटनास्थल से नमूने लेकर डेडबॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया. मामले में मृतका के पति ने नामजद आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी को प्रेमजाल में फंसा कर अपने साथ जबरदस्ती रखने और अन्य लोगों से सम्बन्ध बनाने के साथ उसकी हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव का पोस्टमार्टम करा कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

मामला धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके कैंथरी रिसोर्ट के पास का है. पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि कैंथरी रिसोर्ट के पीछे एक मकान के कमरे में महिला की लाश संदिग्ध अवस्था में पड़ी हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान मालिक अशोक राना से पूछताछ की तो उसने बताया कि करीब बारह दिन पहले तहसीलदार नाम के व्यक्ति के साथ महिला किराए पर रहने के लिए उनके मकान में आई थी. जिन्होंने अपने आप को पति-पत्नी बताया था. महिला ने अपना नाम राजवती और पति का नाम तहसीलदार बताया था. शनिवार को मकान मालिक ऊपर छत पर गया तो उन्हें कमरे में महिला मृत हालत में मिली और महिला के साथ मौजूद व्यक्ति गायब मिला.
       
मृत महिला राजवती के पति महेन्द्र सिंह पुत्र डालचन्द जाति कढेरा निवासी तोर दानियाल ने निहालगंज पुलिस थाना पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं कि करीब एक साल पहले वह नमकीन फैक्ट्री में काम करता था और अपने परिवार के साथ उसी फैक्ट्री में रहता था.उसकी पत्नी 42 वर्षीय  राजवती रीको एरिया स्थित मेडीकल फैक्ट्री में काम करने जाती थी. मेडिकल फैक्ट्री में तहसीलदार उर्फ बंटी गुर्जर नाम का व्यक्ति गार्ड की नौकरी करता था.
       
पीड़ित पति ने रिपोर्ट में बताया हैं कि तहसीलदार गुर्जर ने उसकी पत्नी राजवती को डरा धमकाकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था और जबरदस्ती पूर्वक उसे अपने पास में रखता था.आरोपी तहसीलदार गुर्जर उसकी पत्नी राजवती पर जबरन गलत कार्य करवाता था. रिपोर्ट में बताया हैं कि कुछ समय से तहसीलदार उसकी पत्नी राजवती को लेकर कैंथरी रिसोर्ट के पास अशोक राना के मकान में किराए पर रह रहा था. आरोपी तहसीलदार ने बीती रात को उसकी पत्नी राजवती के गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी. रिपोर्ट में बताया हैं आरोपी तहसीलदार गुर्जर ने उसकी पत्नी राजवती के अन्य लोगों से सम्बन्ध भी जबरदस्ती कराये थे.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT