गर्लफ्रेंड की शादी हुई तो 17 साल के प्रेमी ने खुद को मारी गोली, स्टेटस में लिखा- नहीं रह सकता तेरे बिना

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर में प्रेमिका की शादी के सदमे में प्रेमी युवक ने अस्पताल परिसर में खुद को गोली मार ली. गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है. घटना गुरुवार देर रात 10:40 बजे राजकीय महात्मा गांधी अस्पताल परिसर की है. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए.

जिला अस्पताल परिसर में गोली की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां गंभीर घायल अवस्था में युवक पड़ा हुआ था, जिसके सिर पर गोली लगी हुई थी. पास ही पिस्टल मोबाइल फोन और चश्मा भी पड़े हुए मिले. युवक की पहचान भीलवाड़ा जिले के कारोईं थाना क्षेत्र के 17 साल के ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले यश व्यास के रूप में हुई.

एसपी आदर्श सिधु पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा घटनास्थल पर पहुंचे और अनुसंधान शुरू करवाया तो घटनास्थल से 50 मीटर दूर एक पोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक के आत्महत्या करने के प्रयास का घटनाक्रम सामने आया. जिसमें युवक हाथ में पिस्टल लेकर अपने आप को गोली मारता नजर आ रहा था. देर रात 2:00 बजे बाद युवक को उपचार के लिए उदयपुर रेफर कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यूं तो कहा जाता है प्यार अंधा होता है मगर यह प्यार तो जानलेवा साबित हुआ. 11वीं में पढ़ने वाले छात्र यश ने खुद को गोली मारने से पहले अपने मोबाइल स्टेटस पर लिखा की ‘मां अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा लेकिन किसी से प्यार नहीं करूंगा’. यह युवक कारोही थाना क्षेत्र के मेघराज गांव का रहने वाला है

आत्महत्या के प्रयास से 8 घंटे पहले भी इसने अपने सोशल मीडिया पर लिखा ‘नहीं रह सकता तेरे बिना किसी को साथ नहीं देख सकता’. इस घटना से पहले अपने परिजनों और दोस्तों को चेता दिया था कि वह मौत को गले लगाने वाला है. सोशल मीडिया स्टेटस पर मित्रों को भी टैग किया था. परिजनों तक भी सूचना पहुंच गई थी. परिजन उसे ढूंढने लगे थे लेकिन वह भीलवाड़ा में घूम रहा था और किसी का फोन अटेंड नहीं कर रहा था.

ADVERTISEMENT

इसने अपने स्टेटस पर अपनी कक्षा 11 के क्लासमेट और दोस्तों का फोटो भी शेयर किया था. एक स्टेटस में अपने प्रेमिका का नाम भी लिखा की- ‘यश को कभी भूलना मत, नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता किसी और के साथ, इसलिए यह कदम उठा रहा हूं, इश्क भी तू मेरा प्यार भी तू’.

ADVERTISEMENT

घटना की सूचना मिलते ही यश की बहन और भाई अस्पताल पहुंचे बहन की आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे. उनके मन में किसी अनहोनी का डर था मगर बार-बार यही पूछ रहे थे कि मेरा भाई यश कैसा है उसे कुछ हुआ तो नहीं.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिधु ने कहा की हॉस्पिटल प्रांगण में गोली कांड हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है. वह अभी स्टेबल है, खतरे से बाहर नहीं है. मौके वारदात से पिस्टल और एक मोबाइल बरामद किया है. प्रारंभिक अनुसंधान में सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से बातचीत से यह सामने आया कि फायरिंग कर युवक ने अपने आप को घायल किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट पर कुछ ऐसा जानकारी मैं आ रहा है जिसे खंगाला जाएगा प्रारंभिक रूप से यह आत्महत्या के प्रयास का मामला है

सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

    ADVERTISEMENT