Bollywood एक्ट्रेस तापसी पन्नू Boyfriend मैथियास के साथ उदयपुर में करेंगी शादी

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में झीलों का शहर उदयपुर फिर B-टाऊन की एक और शादी का गवाह बनने जा रहा है. यहां फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथियास बो के साथ तापसी करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं. उनकी शादी में केवल तापसी और मैथियास के परिवार वाले ही शामिल होंगे. खबरों की मानें तो उनकी शादी के लिए अब तक बॉलीवुड सेलेब्स को इनवाइट नहीं किया गया है.

बता दें कि शादी सिख और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाज से होगी. इससे पहले रवीना टंडन, परिणीति चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस ने भी अपनी शादी उदयपुर से ही की थी. हाल ही में अभिनेता आमिर खान ने भी अपनी बेटी की शादी के लिए लेकसिटी को चुना था.

36 साल की तापसी बनेंगी दुल्हनिया

36 साल की तापसी पन्नू ने हमेशा लाइमलाइट से दूर रहकर अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा. तापसी पन्नू अक्सर मैथियास के साथ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया करती हैं. बता दें कि अभी तक कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुआ है. तापसी ने हाल ही में जब मैथियास के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह उनसे तब मिली थीं जब वो अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'चश्मे बद्दूर' की शूटिंग कर रही थीं.

तापसी पन्नू हिंदी इंडस्ट्री के साथ-साथ तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने साल 2010 में तेलुगू फिल्म 'झुम्मंडी नादम' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने साल 2013 में 'चश्मे बद्दूर' से डेब्यू किया था. तापसी की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जुड़वा 2', 'बदला', 'नाम शबाना', 'पिंक' और 'शाबाश मिहू' जैसी कई फिल्में की हैं. इन फिल्मों के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

बेटी की शादी में राजस्थानी गानों पर झूमे आमिर, अपनी इस फिल्म के गाने से किया मेहमानों का स्वागत
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT