राजस्थान रोडवेज बस की भंयकर भिड़ंत, 25 लोग घायल और एक की मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: प्रतापगढ़ बांसवाड़ा रोड एन एच 56 पर आज एक रोडवेज बस की पीछे से ट्रेलर के साथ भिड़ंत हो गई. इसमें करीब 25 लोग घायल हुए हैं. 108 एंबुलेंस के चालक भोपाल सिंह और एएमटी अनिल चौधरी ने बताया हम प्रतापगढ़ अस्पताल में एक पेशेंट को छोड़कर वापस पीपलखूंट जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में हमें सड़क हादसे की खबर लगी तो हम तुरंत मौके पर पहुंचे ज्यादा गंभीर घायलों को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया.

इसमें से उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया. 5 से अधिक लोग गंभीर घायल है, जिनका प्रतापगढ़ जिला अस्पताल में इलाज जारी है. सूचना मिलने के बाद जिला कलेक्टर इंद्रजीत यादव, एसडीएम राजेश नायक मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों की जानकारी ली. मृतक मौसी की शादी में प्रतापगढ़ आया था.

प्रतापगढ़ से बांसवाड़ा जा रही रोडवेज बस का एनएच 56 के आमली घाटी के निकट यह हादसा हुआ. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. हादसे के बाद जिला अस्पताल में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल देखने को मिला. मृतक भंवर सिंह 40 निवासी सेमलोपुर का है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया भवर सिंह मौसी की शादी में प्रतापगढ़ आया हुआ था. बांसवाड़ा में सेलटैक्स फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. मृतक के परिजनों ने बताया हमने भंवर सिंह को कहा था आज और यहीं रुक जाओ लेकिन उसने कहा काम है जाना पड़ेगा. और कुछ ही देर में काल बनकर आया और भंवर सिंह की मौत हो गयी.

ADVERTISEMENT

करौलीः हिंडौन में दूषित पानी से चलते 2 की मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

प्रतापगढ़ कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह यादव ने बताया पीपलखूंट में रोडवेज की बस और ट्रेलर के बिच में भिडंत की घटना हुई हैं. एक एक्सपायर हो गया है और एक थोडा सा क्रिटिकल है. इस वजह से उदयपुर रेफर किया जा रहा है. बाकी की कंडीशन स्टेबल है, उसका इलाज तो पीपलखूंट की सीएचसी है वही पर फर्स्ट ऐड हुई है उधर ही उनको डिस्चार्ज कर दिया. कुछ लोग यहाँ पर आए हैं उनका भी प्राथमिक इलाज उपचार करके उनको भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

    ADVERTISEMENT