झालावाड़: यह कैसी जन आक्रोश यात्रा, ग्राउंड पर जाने के बजाय वसुंधरा ने आईपैड से संबोधित की रैली

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: झालरापाटन के कनवाड़ी गांव स्थित राम कुंड बालाजी में बुधवार को जन आक्रोश रैली को वसुंधरा राजे ने वर्चुअली सम्बोधित करते हुए कहा कि यहां की जनता में इस सरकार के खिलाफ दोगुना आक्रोश है, क्योंकि कांग्रेस जानबूझकर झालावाड़ की उपेक्षा कर रही है. वसुंधरा रैली में नहीं पहुंची तो उन्होंने सभा को आईपैड के माध्यम से संबोधित किया.

वसुंधरा ने कहा, कांग्रेस सरकार ने जनता की नहीं, खुद की परवाह की है. जनता के लिए नहीं, खुद के लिए काम किया, खुद को बचाने में ही पूरे चार साल निकाल दिए. इसलिए राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश सिर्फ भाजपा व जनता में ही नहीं, खुद कांग्रेस के नेताओं, विधायकों और मंत्रियों में भी है.

चार साल पहले तक हमारी सड़कें बहुत अच्छी थी, जिन्हें इस सरकार ने पुनः संभाला ही नहीं. लेकिन अब अचानक यहां की सड़कें खास मेहमान के लिए चमाचम हो गई है. विडंबना है कि वे जहां से भी गुजर रहे हैं, वहां कॉस्मेटिक विकास दर्शाने की कोशिश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का चौथा दिन: बिना ब्रेक के 24 किमी चलेंगे राहुल, दोपहर को खत्म होगी यात्रा

राजे ने कहा कि हमारे समय में 24 घंटे आने वाली बिजली कांग्रेस सरकार के समय ज्यादातर गुल रहने लगी. लेकिन अब खास मेहमान आने के कारण 24 घंटे जलने लगी है. पर जनता समझ चुकी है कि चार दिन की चांदनी, फिर अंधेरी रात. अतः हमें विश्वास है अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा तथा कमल खिलेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: जालोर: SIT ने पेश की चार्जशीट, मटकी का ज्रिक नहीं, हेडमास्टर को माना हत्या का दोषी

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT