बीजेपी के पूर्व MLA को जोधपुर कलेक्टर ने घमकाया, कहा- पीड़ित दूल्हे परिवार पर मुकदमा करवा दूंगा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: जोधपुर के शेरगढ़ से बीजेपी के पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने बताया कि शुक्रवार को जब हम वार्ता करने के लिए जिला कलेक्टर के साथ बैठे थे. इसी दौरान गैस सिलेंडर हादसे को लेकर बात हुई थी तो कलेक्टर साहब उल्टा हमें ही धमकाने लगे. बोले- दूल्हे के परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दूंगा!

पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड़ के अनुसार कई परिवार एक साथ तबाह हो गए हैं. लेकिन जो राज्य सरकार ने इस हादसे को लेकर किया है वो यकीनन संवेदनहीनता है. इसीलिए मजबूरन हमें धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है. अब अगर सरकार नहीं मानी तो उग्र आंदोलन भी किया जाएगा.

बाबूसिंह राठौड़ ने गजेंद्रसिंह शेखावत के सवाल पर गोलमाल जवाब देते हुए कहा कि गजेंद्रसिंह जल्द ही केंद्र से बड़ा पैकेज दिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं! हालांकि कल पीएम मोदी ने पीड़ितों के लिए मदद का ऐलान कर दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: बीजेपी के MLA का वीडियो वायरल, कहा- मेरी हार हुई तो मैं जहर खाकर जान दे दूंगा

जोधपुर में सिलेंडर विस्फोट की त्रासदी में घायल-मृतकों के परिजनों के लिए पीएमो की ओर से आर्थिक सहायता की घोषणा की गई है. मृतकों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे. गौरतलब है कि भूंगरा गांव में एक शादी समारोह में हादसा हुआ था. जहां घर से बारात रवाना होने वाली थी, तभी अचानक सिलेंडर फट गए. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर हथौड़ा लेकर पहुंचा बदमाश, सेल्समैन-मैनेजर से लूटे 31 हजार, CCTV में कैद हुई वारदात

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT