हाईवे पर REEL बनाना पड़ा महंगा, पांच युवकों को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंदा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer News: राजस्थान में नेशनल हाइवे 68 के ओवरब्रिज पर वीडियो बनाना पांच युवकों को इतना महंगा पड़ गया कि पांचों को तेज रफ्तार बोलेरो कैम्पर गाड़ी ने कुचल दिया. हादसे में पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर 3 घायलों को गुजरात के पालनपुर रेफर किया गया है. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना कस्बे की है.

जानकारी के अनुसार धोरीमन्ना कस्बे के नेशनल हाइवे 68 ओवरब्रिज पर बुधराम, गोविंद कुमार, सुनील, रमेश और हनुमानराम नामक 5 युवक कैमरा लेकर वीडियो शूट करने पहुंचे थे और सोशल मीडिया के लिए रील बना रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार से गुजरात की ओर से आ रही बोलेरो कैम्पर ने पांचों युवकों को कुचल दिया. हादसे के बाद घायलों को धोरीमन्ना अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 3 को गंभीर अवस्था में गुजरात रेफर कर दिया. वहीं 2 अन्य का इलाज चल रहा है.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो कैम्पर को जब्त किया और चालक को भी दबोच लिया. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली. वहीं हादसे की पड़ताल शुरू की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे, जयपुर में होगा म्यूजिक कंसर्ट, पहली प्रेस कॉफ्रेंस भी करेंगे राहुल गांधी

धोरीमन्ना पुलिस के जांच अधिकारी लाखाराम ने बताया कि 5 युवक ओवरब्रिज हाइवे पर चढ़कर फोटो वीडियो बना रहे थे. उस दौरान एक बोलरो गाड़ी ने सभी को कुचल दिया. हादसे के बाद पुलिस ने बोलरो कैम्पर गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी भी जब्त कर दी है. परिजनों की रिपोर्ट पर कानूनन कार्रवाई की जायेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: सांसद बेनीवाल ने पीड़ितों के लिए पीएम मोदी को पत्र लिख की ये मांग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT