“बाबा के बुलावे पर मिलने पहुंचे तो पुलिस ने की पिटाई” किरोड़ीलाल मीणा पर महिलाओं के गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Allegation on Kirorilal meena: सड़क से लेकर सदन तक युवाओं की आवाज उठाने वाले कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि उन्होंने महिलाओं की पिटाई करवाई. यह बात खुद पीड़ित महिलाओं ने कही है. दरअसल, बीतें एक महीने से विद्यार्थी मित्रों का धरना चल रहा है. अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरी इन महिलाओं को उम्मीद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा से थी. लेकिन आवाज बुलंद करने वाली महिलाओं को देर रात लाठियां झेलनी पड़ी. जिसका इल्जाम कैबिनेट मंत्री मीणा पर लग रहा है.

जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं जयपुर (jaipur) में किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal meena) के बुलावे पर उनके आवास पर बातचीत करने गई थी. जब बातचीत करने के लिए ये महिला विद्यार्थी मित्र गई तो उन्हें पुलिस ने घसीट-घसीट कर पिटाई की. इस पूरी घटना के बाद पीड़िताएं डरी-सहमी हुई हैं.

“बाबा के बुलावे गए, लेकिन बाबा नहीं मिले”

पूरी घटना को लेकर महिलाओं ने कहा “एक महीने से विद्यार्थी मित्रों का धरना चल रहा है, लेकिन बाबा से ही आखिरी उम्मीद बंधी थी. फिर बाबा के ही बुलावे पर उनसे मिलने उनके घर गए, लेकिन बाबा वहां से निकल गए. बाबा नहीं लौटे और रात भी हो गई. जिसके बाद पुलिस उन्हें बार बार हटने का बोलकर धमकाती रही. बात नहीं बनी तो पुलिस ने महिलाओं पर लाठियां भांजी. जिसमें कई महिलाओं को चोटें आई हैं. यही नहीं, महिलाओं का आरोप है कि वहां महिला पुलिसकर्मी होने के बावजूद पुरुष पुलिसकर्मियों ने बर्बरतापूर्ण तरीके से उन्हें घसीटा और पिटाई की. साथ ही देर रात जयपुर से बाहर उन्हें छोड़ा गया.

यह भी पढ़ेंः भूत भगाने का लाइव वीडियो! स्कूल में पढ़ाई बंद और होने लगी झाड़-फूंक, देखें वीडियो 

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT