मकान निर्माण के एवज में BJP पार्षद वीरेंद्र वालिया ने मांगी थी 50 हजार रिश्वत, ACB कोर्ट ने भेजा जेल

चंद्रशेखर शर्मा

• 11:30 AM • 17 Feb 2023

Rajasthan News: अजमेर एसीबी ने पिछले दिनों 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए बीजेपी पार्षद वीरेंद्र वालिया और उसके दलाल रोशन चीता को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. शुक्रवार को दो दिन का रिमांड पूरा होने पर एसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. एसीबी कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 2 मार्च तक के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: अजमेर एसीबी ने पिछले दिनों 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए बीजेपी पार्षद वीरेंद्र वालिया और उसके दलाल रोशन चीता को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. शुक्रवार को दो दिन का रिमांड पूरा होने पर एसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. एसीबी कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 2 मार्च तक के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि आरोपी पार्षद वीरेंद्र वालिया को 3 दिन पहले एसीबी ने उसके दलाल के जरिए 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. यह ट्रैप ऐसे समय किया गया था जब वह अपने वार्ड में निर्माणधीन मकान को नियम विरुद्ध बताते हुए तोड़ने की धमकी देते हुए पैसे की मांग कर रहा था. इस मामले के सामने आने के बाद एसीबी ने पार्षद वालिया की संपत्ति का भी मूल्यांकन करना शुरू कर दिया है.

माना जा रहा है कि बीजेपी पार्षद वालिया की नगर निगम अधिकारियों से सांठगाठ है. इसलिए वह इस तरह की धमकियां देकर रिश्वत की मांग करता है. परिवादियाें की शिकायत आने के बाद एसीबी ने उसका सत्यापन किया और उसके बाद एसीबी की टीम ने मंगलवार काे उसे ट्रैप कर लिया.

यह भी पढ़ें: जब धुर-विरोधी नेता के चोटिल होने की मिली खबर तो खुद सुखाड़िया उन्हें ले गए ऑपरेशन थिएटर

    follow google newsfollow whatsapp