नागौरः पलभर में छीन गई खुशियां, 5 दिन पहले शादी के बंधन में बंधे, हादसे में हो गई पति-पत्नी की मौत

Kesh Ram

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 10:30 AM)

Nagaur News:  नागौर के जायल के पास से सीकर से आ रही एक कार को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया. रविवार देर रात यह हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कृष्ण पुत्र लक्ष्मण राम गंभीर घायल हो गया. किशोर सैनी पुत्र गोवर्धन राम […]

Rajasthantak
follow google news

Nagaur News:  नागौर के जायल के पास से सीकर से आ रही एक कार को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया. रविवार देर रात यह हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कृष्ण पुत्र लक्ष्मण राम गंभीर घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

किशोर सैनी पुत्र गोवर्धन राम और किरण पत्नी किशोर कुमार की 5 दिन पहले ही शादी हुई थी. शादी 15 फरवरी को सीकर में आयोजित हुई. 16 फरवरी को वह अपनी दुल्हन को लेकर अपने गांव फलौदी पहुंचा था, लेकिन देखते ही देखते खुशी का माहौल पूरी तरह से गम बदल गया.

बीतें 18 फरवरी को किशोर कुमार अपनी दुल्हन किरण को लेकर अपने ससुराल पहुंचा था. 19 फरवरी को वह अपने ससुराल नीमकाथाना से अपने साले कृष्ण कुमार को भी साथ लेकर अपने गांव जाने के लिए रवाना हो गए. तभी बीच रास्ते में अचानक ही एक वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घायल कृष्ण कुमार को प्राथमिक उपचार के लिए जायल की सीएचसी पर लाया गया और फिर नागौर के लिए रेफर कर दिया. वहीं, दोनों मृतकों के शव जायल सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया गया.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- प्राइवेट हॉस्पिटल कर रहे नखरे, ये ठीक नहीं

    follow google newsfollow whatsapp