करौलीः सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, 13 दिन पहले ही हुई थी युवक की शादी

Gopal Lal

• 03:18 AM • 08 Mar 2023

Karauli News: राजस्थान के करौली में दो बाइक की भीषण टक्कर के चलते 3 परिवारों की खुशियां छीन गई. ससुराल जा रहे युवक और शादी समारोह के लिए निकले चाचा-भतीजे की बाइक एक्सीडेंट में मौत हो जाने से होली का रंग फीका पड़ गया. हिंडौन सिटी के बयाना रोड पर यह सड़क हादसा हुआ. तेज […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: राजस्थान के करौली में दो बाइक की भीषण टक्कर के चलते 3 परिवारों की खुशियां छीन गई. ससुराल जा रहे युवक और शादी समारोह के लिए निकले चाचा-भतीजे की बाइक एक्सीडेंट में मौत हो जाने से होली का रंग फीका पड़ गया. हिंडौन सिटी के बयाना रोड पर यह सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार के चलते दो बाइक की भिड़ंत में चाचा-भतीजे सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवकों की मौके पर होगी. जबकि तीसरे ने उपचार के दौरान जयपुर के एसएमएस अस्पताल  में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक एक युवक होली खेलने ससुराल जा रहा था. दूसरी बाइक पर चाचा-भतीजे सवार थे. मौत के बाद तीनों के परिवार में होली का पर्व फीका पड़ गया. हिंडौन नई मंडी थाना एसआई नीरज शर्मा ने बताया कि बालघाट के फोजीपुरा निवासी महेंद्र जाटव पुत्र नथीराम जाटव और उसका भतीजा राहुल जाटव पुत्र मुकेश जाटव टीका लग्न समारोह में शामिल होने के लिए सूरौठ जा रहे थे.

इसी दौरान भरतपुर के बयाना की कारवाडी गांव निवासी पिंटू गुर्जर पुत्र राम सहाय गुर्जर अपने ससुराल कांदरोली श्री महावीरजी होली का त्यौहार मनाने जा रहा था. तभी यह हादसा हो गया. 13 दिन पहले ही 22 फरवरी को पिंटू गुर्जर की शादी हुई थी. गंभीर घायल होने के चलते जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बाइक नंबर से मृतक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः यहां बारूद, बंदूक, तोप और तलवारों से खेली जाती है होली, 450 साल पुरानी है परंपरा, जानें वजह

    follow google newsfollow whatsapp