बिजली की लाइन ठीक कर रहे कर्मचारी की करंट लगने से मौत, ग्रामीणों ने किया उग्र प्रदर्शन

मनोज तिवारी

• 03:13 PM • 19 Mar 2023

Tonk News: टोंक में बिजली की लाइन सुधार रहे एक लाइनमैन की करंट की चपेट में आने के चलते मौत हो गई. जिले के मालपुरा थाना क्षैत्र के ग्राम नमुकिया की यह घटना है. जब लाइन दुरूस्त कर रहा युवक करंट से झुलस गया. टोरडी गांव निवासी रमेश कहार की मौत के बाद परिजन मौके […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk News: टोंक में बिजली की लाइन सुधार रहे एक लाइनमैन की करंट की चपेट में आने के चलते मौत हो गई. जिले के मालपुरा थाना क्षैत्र के ग्राम नमुकिया की यह घटना है. जब लाइन दुरूस्त कर रहा युवक करंट से झुलस गया. टोरडी गांव निवासी रमेश कहार की मौत के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. इस दौरान बसपा नेता नरेंद्र सिंह आमली समेत कई अन्य लोग भी पहुंचे. पुलिस ने जब शव कब्जे में लेने की कार्यवाही शुरू की तो जमकर विरोध किया.

यह भी पढ़ें...

इधर, मामले को सुलझाने के लिए तहसीलदार और पुलिस प्रशासन की लंबी वार्ता भी चली. लेकिन, करीब 5 घंटे तक भी कोई हल नहीं निकल सका. बातचीत ठुकराकर ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने पुलिस बल और तहसीलदार पर पथराव किया. इस दौरान सरकारी वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई.

इस पूरे मामले के बाद पुलिस को प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों और परिजनों को बल प्रयोग करके खदेड़ना पड़ा. मौके पर जाब्ते की तैनाती भी की गई. परिजनों की मांग है कि जब तक मृतक के लिए 25 लाख रूपए का मुआवजा और किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी की घोषणा नहीं हो जाती, तब तक मृतक का शव मौके से नहीं उठाने दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः फसल काटने का आए दिन तो मौसम की मार से किसान बेहाल, अभी और बढ़ सकती है परेशानी

    follow google newsfollow whatsapp