अजमेर: झाड़ियों में प्लास्टिक के डिब्बे में भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

चंद्रशेखर शर्मा

01 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 1 2023 2:22 AM)

Ajmer News: अजमेर में एक बार फिर ममता शर्मशार होती नजर आयी. आदर्श नगर थाना क्षेत्र में पॉलीटेक्निक कॉलेज की चारदीवारी के नजदीक झाड़ियों में एक प्लास्टिक के डिब्बे में भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने भ्रूण को कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer News: अजमेर में एक बार फिर ममता शर्मशार होती नजर आयी. आदर्श नगर थाना क्षेत्र में पॉलीटेक्निक कॉलेज की चारदीवारी के नजदीक झाड़ियों में एक प्लास्टिक के डिब्बे में भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने भ्रूण को कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें...

मामले की जानकारी देते हुए थाने के एएसआई गंगाराम ने बताया कि आदर्श नगर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज की चारदीवारी में झाड़ियों के बीच एक डब्बे में मृत भ्रूण मिला है, जिसे अपने कब्जे में लेकर जेएलएन अस्पताल लाया गया.

वहां आपातकालीन इकाई में डॉक्टर को इसे दिखाया गया. डॉक्टरों ने भ्रूण को मृत बताते हुए मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है. आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ ही अन्य माध्यम से परिजनों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: 10वीं-12वीं की परीक्षा में बदलाव, बोर्ड ने जारी किया आदेश, जानें

    follow google newsfollow whatsapp