बाड़मेर: न्यूज पेपर पढ़ते वक्त व्यापारी की महज 5 सेकंड में हो गई मौत, घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बृजेश उपाध्याय

• 03:02 PM • 07 Nov 2022

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में कपड़ा व्यापारी की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपड़ा व्यापारी एक क्लीनिक में अखबार पढ़ रहा था. उसी दौरान वह अचानक ही जमीन पर गिर गया. हालांकि, आसपास खड़े नर्सिंग स्टाफ ने उसे संभालने की कोशिश की और फिर उसे सरकारी अस्पताल ले […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में कपड़ा व्यापारी की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपड़ा व्यापारी एक क्लीनिक में अखबार पढ़ रहा था. उसी दौरान वह अचानक ही जमीन पर गिर गया. हालांकि, आसपास खड़े नर्सिंग स्टाफ ने उसे संभालने की कोशिश की और फिर उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एक मिनट का यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

पचपदरा निवासी व्यापारी दिलीप कुमार पिछले कई सालों से सूरत में ही कपड़े का व्यवसाय करते आ रहे थे. 4 नवंबर को ही सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बाड़मेर आए थे. इस दौरान 5 नवंबर को उनके दांतों में दर्द होने लगा तो वह बालोतरा एक क्लीनिक पर इलाज के लिए पहुंचे.

क्लीनिक के वेटिंग हॉल में अखबार पढ़ने के दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और वह जमीन पर जा गिरे. पूरे घटनाक्रम के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

व्यापारी के भाई महेंद्र ने बताया कि दिलीप कुमार 2 दिन पहले ही बाड़मेर आए थे और पूरी तरह से स्वस्थ थे, लेकिन, अचानक ही क्लीनिक में माइनर अटैक आने से उनकी मौत हो गई. परिवार के लोग लंबे समय से सूरत नहीं निवास कर रहे हैं. सीसीटीवी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्यापारी हमेशा की तरह अखबार पढ़ रहे हैं, लेकिन कुछ सेकेंड में अखबार पढ़ते-पढ़ते जमीन पर गिर जाते हैं. रिसेप्शन में एक युवती भी नजर आ रही है. इसके बाद डॉक्टर और अन्य लोग व्यापारी को सचेत करने की कोशिश भी करते नजर आ रहे हैं. पूरा घटनाक्रम शनिवार सुबह 10 बजे का है. जब व्यापारी दांत में दर्द होने पर एक क्लीनिक में इलाज के लिए पहुंचा थे.

कंटेंट: दिनेश बोहरा

    follow google newsfollow whatsapp