भरतपुर: फुटपाथ पर लगी दुकान से कंबल चोरी कर भागा डॉक्टर, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा

Suresh Foujdar

• 05:44 AM • 13 Dec 2022

Bharatpur News: भरतपुर में एक डॉक्टर द्वारा कंबल चोरी को मामला सामना आया है. जब सड़क किनारे कंबल बेच रहे लोगों की दुकान से 8 कंबल चोरी कर एक निजी अस्पताल का डॉक्टर अपने अस्पताल के तीन कर्मचारियों के साथ फरार हो रहा था, तभी पुलिस ने पीछा कर डॉक्टर सहित अस्पताल के तीन अन्य […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur News: भरतपुर में एक डॉक्टर द्वारा कंबल चोरी को मामला सामना आया है. जब सड़क किनारे कंबल बेच रहे लोगों की दुकान से 8 कंबल चोरी कर एक निजी अस्पताल का डॉक्टर अपने अस्पताल के तीन कर्मचारियों के साथ फरार हो रहा था, तभी पुलिस ने पीछा कर डॉक्टर सहित अस्पताल के तीन अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

यह घटना 11 दिसंबर की देर रात्रि की है, मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित सारस चौराहे के पास जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे के किनारे कंबल बेचने वाले लोगों ने त्रिपाल डालकर दुकान लगा रखी हैं. दुकानदार यहां ज्यादातर सर्दी के मौसम में सड़क किनारे अपनी दुकान लगाकर कंबल बेचते हैं. लेकिन एक निजी अस्पताल में तैनात डॉक्टर शैलेंद्र शर्मा अपने अस्पताल के कर्मचारी दीपक और राहुल एवं एक नाबालिग के साथ मिलकर सड़क किनारे लगी कंबल की दुकान से त्रिपाल फाड़कर 8 कंबल चुराकर फरार हो गया. सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और पीछा कर कंबल लेकर भाग रहे हैं डॉक्टर एवं अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: मंदिर घूमाने के बहाने राहुल की यात्रा में बसों में लाई गई महिलाएं, रात को सड़कों पर छोड़ गायब हुए नेता!

जानकारी के मुताबिक देर रात डॉक्टर की अस्पताल से जब छुट्टी हुई तो उसने अपने अस्पताल के तीन कर्मचारियों को साथ लिया और सड़क किनारे स्थित कम्बलों की दुकानों पर जा पहुंचा, पीछे से दुकान की त्रिपाल को फाड़कर उसमें से चारों ने आठ कंबल चोरी कर लिए और दो बाइक लेकर फरार हो गए थे, नाकाबंदी कर पुलिस ने उनको दबोच लिया. मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ ने बताया कि देर रात्रि को सूचना मिली थी कि सारस चौराहे के पास सड़क किनारे कंबल बेचने की दुकान से कुछ लोग कंबल चोरी कर फरार हो गए हैं. पुलिस ने नाकाबंदी कर उनका पीछा किया गिरफ्तार किया गया. चोरी करने वालों में एक डॉक्टर भी है.

यह भी पढ़ें: करौली: 350 बहनों के भाई हैं अनिल, गरीब और मजबूर लड़कियों की कराते हैं शादी

    follow google newsfollow whatsapp