चूरुः गैंगस्टर राजू की हत्या के मामले में गरजे बेनीवाल, सरकार का इंटेलिजेंस नाकाम

राजस्थान तक

04 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 4 2022 10:00 AM)

Churu News: सीकर में हुई दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के बाद अब आरएलपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सरकार पर गरज रहे है. बेनीवाल का कहना है कि जरूरत पड़ी तो मैं भी सीकर जाऊंगा और दूध का दूध पानी का पानी करकर ही दम लूंगा. घटना को सरकार और इंटेलिजेंस […]

Rajasthantak
follow google news

Churu News: सीकर में हुई दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के बाद अब आरएलपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सरकार पर गरज रहे है. बेनीवाल का कहना है कि जरूरत पड़ी तो मैं भी सीकर जाऊंगा और दूध का दूध पानी का पानी करकर ही दम लूंगा. घटना को सरकार और इंटेलिजेंस की नाकामी भी बताया. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सीकर भेजने की बात कही. बेनीवाल ने कहा कि नागौर के कोर्ट परिसर के पास भी इस तरह से घटना हुई है. सीकर में भी आरोपी स्कूल के मालिक के बच्चे को उठाकर ले जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

गैंगवार की घटनाएं सीकर में पिछले 20 सालों से चल रही है. इसमें कई किसान के बेटे को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. सीकर की यह घटना राजस्थान में जंगलराज की तरफ संकेत देता है. बेनीवाल का कहना है कि डीजीपी-सीएम सभी राहुल गांधी की यात्रा में जुटे हुए है. पुलिस प्रशासन हो या सरकार, सभी का ध्यान वहीं है. पुलिस का कोई इंटेलिजेंस का सिस्टम ही नहीं था.

पुलिस अगर चाहती तो इस घटना को रोका जा सकता था. उन्होंने यहा तक कह दिया कि एक निर्दोष व्यक्ति जिसका कोई लेना-देना ही नहीं था, उसको भी मार दिया गया. मृतक की बच्ची बिलख रही है. मैं सीएम से पूछना चाहता हूं कि अब इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ो, जब आप हर चीज पर बोल रहे हो।

कंटेटः विजय चौहान

    follow google newsfollow whatsapp