जयपुर: उपेन यादव को मिली जमानत, एक पुराने केस में हुए थे गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

शरत कुमार

• 01:09 PM • 28 Nov 2022

Jaipur News: राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव को जयपुर की निचली अदालत ने जमानत दे दी है. उपेन यादव मंगलवार को रिहा हो जाएंगे. उन्हें वर्ष 2016 के जमीन की धोखाधड़ी से जुड़े मामले में जयपुर की श्याम नगर पुलिस ने 20 नवंबर को गिरफ्तार किया था. उपेन यादव पर आरोप […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव को जयपुर की निचली अदालत ने जमानत दे दी है. उपेन यादव मंगलवार को रिहा हो जाएंगे. उन्हें वर्ष 2016 के जमीन की धोखाधड़ी से जुड़े मामले में जयपुर की श्याम नगर पुलिस ने 20 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें...

उपेन यादव पर आरोप है कि उन्होंने अपने भाई मुकेश यादव के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जयपुर में जमीन कब्जा किया है. वर्ष 2016 में दर्ज इस मामले की जांच चल रही थी. उपेन यादव पर आरोप है कि वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे. ऐसे में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

राजनैतिक रंजिश के लग रहे आरोप
चूंकि उपेन बेरोजगारों की 20 सूत्री मांग को लेकर सरदारशहर चूरू में आक्रोश रैली निकालने की तैयारी में थे. इससे पहले ही 20 नवंबर की शाम को पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. उपेन यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदेशभर में बेरोजगारों ने सोशल मीडिया पर अभियान चलाया और उनकी रिहाई की मांग की. उपेन के समर्थक इस पूरे मामले को राजनैतिक साजिश करार दे रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp