राजस्थान: मुख्यमंत्री के OSD की बेटी बताकर लूटे साढ़े 13 लाख रुपए, सच सामने आया तो उड़े होश

Gulam Nabi

• 06:07 AM • 18 Mar 2023

Rajasthan: हनुमानगढ़ जिले की रावतसर पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर साढ़े तेरह लाख रूपए की धोखाधड़ी करने आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला ने खुद को यूपी सीएम के ओएसडी की बेटी बताया था. यूपी में आरओ की नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े तेरह लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: हनुमानगढ़ जिले की रावतसर पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर साढ़े तेरह लाख रूपए की धोखाधड़ी करने आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला ने खुद को यूपी सीएम के ओएसडी की बेटी बताया था. यूपी में आरओ की नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े तेरह लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज हुआ तो सच्चाई सामने आयी. मामले की जांच अधिकारी रावतसर पुलिस उप अधीक्षक पूनम चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 मार्च को एक परिवादी नरेंद्र पाल निवासी भेरूसरी ने रावतसर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था कि वह दिहाड़ी मजदूरी करने वाला व्यक्ति है.

यह भी पढ़ें...

करीब डेढ़ महीने पहले कुलदीप व रवीना नाम के एक व्यक्ति व महिला उससे मिले. जिसमें रवीना ने खुद को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के ओएसडी की पुत्री होना बताया और कहा कि हम आपके भांजे व भतीजे को उत्तर प्रदेश विधानसभा में आर.ओ. के पद पर भर्ती निकलने पर भर्ती करवा देंगे. उसके बदले बीस लाख रुपए देने की बात हुई जिस पर विश्वास कर हमने साढ़े तेरह लाख रुपए आरोपी गणों के फोन पे व अकाउंट बैंक खातों में जमा करवा दिए.

इधर पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि महिला का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के ओएसडी की पुत्री होने की बात झूठी थी. पुलिस ने तत्परता से मामले की जांच कर गंभीरता को देखते हुए महिला रवीना निवासी चिनहट जिला लखनऊ को भेरुसरी बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया.

रावतसर सीओ पूनम चौहान ने कहा है कि ठग महिला के पति को भी डिटेन कर लिया गया है. जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी और अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और पता किया जाएगा कि पहले इन्होंने कहां-कहां और किस-किस से ठगी की है.

MLA संदीप यादव ने बोर्ड चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, भिवाड़ी को जिला बनाने की कर रहे थे मांग

    follow google newsfollow whatsapp