Video: होली पर जमकर थिरके IG अजय लांबा और SP विकास शर्मा, जवानों के कंधे पर लेट कर किया डांस, देखें

Mahendra Bansrota

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 1:20 PM)

Rajasthan: दुनिया भर में होली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया. देशभर से होली खेलते हुए लोगों की खूब सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आई है. वहीं राजस्थान में पुलिस ऑफिसर की होली खेलने की भी तस्वीरे सामने आई है. जहां आईजी अधिकारी जवानों के साथ होली खेलते हुए नजर आए. होली पर सुरक्षा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: दुनिया भर में होली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया. देशभर से होली खेलते हुए लोगों की खूब सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आई है. वहीं राजस्थान में पुलिस ऑफिसर की होली खेलने की भी तस्वीरे सामने आई है. जहां आईजी अधिकारी जवानों के साथ होली खेलते हुए नजर आए. होली पर सुरक्षा व्यवस्था देख रहे जवानों को घर जाने का मौका नहीं मिल पाता. इसलिए वह थानों में अपने साथियों को रंग लगाकर अपनी ड्यूटी पर लौट जाते हैं और कानून व्यवस्था को बनाए रखते हैं. इस होली पर राजस्थान में कई सारी अच्छी तस्वीरे देखने को मिली. जहां ऑफिसर अपने सबसे छोटे अधिकारी के साथ जमकर मस्ती करते हुए होली खेलते हुए दिखाई दिए. ऐसा ही नजारा उदयपुर पुलिस लाइन में देखने को मिला. जहां पर सैकड़ों की तादाद में जवानों ने एक साथ मिलकर होली खेली.

यह भी पढ़ें...

वहीं वाटर कैनन मशीन से पानी की बौछारें छोड़ी गई और सभी जवानों ने फुल मस्ती की. लेकिन इतनी मस्ती के बीच से एक बहुत अच्छी तस्वीर सामने आई. उदयपुर आईजी रेंज के कमिश्नर अजय कुमार लांबा और उदयपुर के पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने जवानों के हाथों और कंधों पर लेटकर डांस करते और एंजॉय करते हुए नजर आए.

यह तस्वीर जिसने भी देखी उसे बड़ी खुशी हुई कि कहां संभाग का सबसे बड़ा पुलिस अधिकारी आम आदमी की तरह जवानों के साथ फुल मस्ती में होली खेलते हुए नजर आया. सच में जाति धर्म और ऊंच-नीच का भेदभाव खत्म करने की यह बहुत अच्छी तस्वीर है. जहां सबसे बड़ा अधिकारी सबसे छोटे पद के जवानों के साथ फुल मस्ती के साथ एंजॉय करते दिखा. जवानों ने भी अपने जिले के कप्तान को हाथों ही हाथों पर लेकर घुमाया और मस्ती की.

राजस्थान: DGP को कंधे पर बैठाकर पुलिसकर्मियों ने किया डांस, वीडियो वायरल

    follow google newsfollow whatsapp