भरतपुर: बजरी माफियाओं ने कॉलेज छात्र को ट्रैक्टर से रौंदा, CCTV में कैद हुई घटना

Suresh Foujdar

20 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 20 2024 2:43 PM)

मथुरा गेट पुलिस के सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ट्राली ने एक युवक को कुचल दिया, जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया है.

follow google news

राजस्थान के भरतपुर शहर में बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर एक युवक की हत्या कर दी. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष है. दरअसल यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है जहां बी नारायण गेट के पास से होकर धौलपुर से बजरी माफिया ट्रैक्टर ट्राली में बाजरी खड़ा कर जा रहे थे तभी ट्रैक्टर ट्राली से एक घर के नाले की पाइप लाइन टूट गई. जिसका विरोध कर रहे 22 वर्षीय युवक उपेंद्र शर्मा ने ट्रैक्टर रोकने का प्रयास किया. इधर ट्रैक्टर चालक ने युवक के ऊपर ट्रैक्टर ट्राली चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. परिजनों ने घायल उपेंद्र शर्मा को जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है बजरी माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली से बजरी लेकर तेज गति से शहर की सड़क से होकर गुजर रहे थे. ट्रैक्टर से जब घर की नाली टूट गई तो वहां के युवक ने उसका विरोध किया. ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रैक्टर चालक ने युवक को कुचल दिया और भागने लगा. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जांच की जा रही है.


 

ट्रॉली में अवैध बजरी या वैध? होगी जांच

मथुरा गेट पुलिस के सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ट्राली ने एक युवक को कुचल दिया, जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया है. फरार ट्रैक्टर चालक की लोकेशन धौलपुर बताया जा रहा है. इसलिए पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए धौलपुर रवाना कर दी गयी है. जल्दी ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. फिलहाल ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है. ट्रैक्टर-ट्राली में अवैध बजरी था या नहीं इसकी जांच की जाएगी.  

गौरतलब है कि बजरी माफिया धौलपुर चम्बल नदी से अवैध खनन कर बजरी यहां भरतपुर में ट्रैक्टर ट्राली में भरकर बेचने के लिए आते हैं. कई बार बजरी माफिया पुलिस पर भी हमला कर चुके हैं.  

    follow google newsfollow whatsapp