सचिन पायलट ने बताई राधिका खेड़ा के पार्टी छोड़ने की वजह! खुद पर लगे आरोप का दिया ये जवाब

राजस्थान तक

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 5:55 PM)

Sachin Pilot gave the reason for Radhika Khera leaving the party: राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला (sushil anand shukla) पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ही राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin Pilot) पर भी घेरा था. 

follow google news

छत्तीसगढ़ में पूर्व कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा (Radhika khera) के आरोपों पर सचिन पायलट ने पलटवार किया है. न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में सचिन  पायलट ने कहा कि छत्तीसगढ़ में असल में क्या हुआ कि किसी को पार्टी चेंज करनी थी तो वो कोई न कोई कारण तो बताएगा ही. 

यह भी पढ़ें...

सचिन पायलट (sachin pilot news) ने आगे कहा- किसी भी स्टेज पर पार्टी छोड़ना ये किसी का व्यक्तिगत निर्णय होना चाहिए. हमारी पार्टी चुनाव लड़ रही है एक पड़े परपज के लिए न कि किसी व्यक्तिगत कॉज के लिए. ये चुनाव बहुत बड़ा है एक कैंडिडेट, एक पार्टी से भी. ये सबका अटेंशन खींचने की कवायद है कि मंदिर गई और.. इसमें ईमानदार होना चाहिए कि भई मेरा मन नहीं लग रहा है मैं छोड़कर जा रहा हूं.

यहां क्लिक करके देखिए राधिका खेड़ा ने Sachin पायलट के लिए क्या कहा था?

ध्यान देने वाली बात है कि राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला (sushil anand shukla) पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ही राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin Pilot) पर भी घेरा था. 

Rajasthan Politics: 'अच्छा होता उस दिन मीटिंग...', 25 सिंतबर की घटना पर फिर बोले सचिन पायलट

    follow google newsfollow whatsapp