तीसरी बार दूल्हा बने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, हिंदू रीति-रिवाज से लिए 7 फेरे, अंबानी के बेटे-बहू भी शादी में पहुंचे

Mahendra Bansrota

• 04:53 PM • 15 Feb 2023

Rajasthan News: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की बारात बुधवार को उदयपुर में उदय सागर झील के मध्य स्थित 5 स्टार रैफल्स होटल में निकली. बारात में हार्दिक के बेटे अगस्तया समेत कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. उसके बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार अग्नि को […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की बारात बुधवार को उदयपुर में उदय सागर झील के मध्य स्थित 5 स्टार रैफल्स होटल में निकली. बारात में हार्दिक के बेटे अगस्तया समेत कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. उसके बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार अग्नि को साक्षी मानते हुए 7 फेरे लिए और विवाह बंधन में बंध गए. शादी के दौरान नताशा रेड साड़ी में नजर आई. वहीं दोनों भाई हार्दिक और कुणाल क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे. दोनों भाइयों ने डीजे पर मेहमानों के साथ जमकर डांस भी किया.

यह भी पढ़ें...

3 वर्ष पहले हार्दिक पांड्या और नताशा की लव मैरिज हुई. तब हार्दिक पहली बार दूल्हा बने और कोर्ट में दोनों की शादी हुई. उस शादी में केवल उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. हार्दिक पांड्या ने इस साल दोबारा शादी करने का फैसला लिया जिसके लिए वह उदयपुर पहुंचे हैं. नताशा क्रिश्चन है इसलिए 14 फरवरी को वैलेंटाइन-डे के दिन दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. 15 फरवरी को हार्दिक पांड्या तीसरी बार दूल्हा बनकर बारात लेकर निकले और हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर फोटो पॉलिटिक्स! सियासत में राजे की इस तस्वीर की चर्चा

नाइट क्लब की मुलाकात से 7 फेरों तक की कहानी
दरअसल, हार्दिक पांड्या और नताशा की मुलाकात एक नाइट क्लब के दौरान हुई. पहली मुलाकात में ही नताशा को हार्दिक अपना दिल दे बैठे. मुलाकात आगे बढ़ी और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गए कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. बेटा होने के बाद हार्दिक और नताशा अपने जीवन को आगे बढ़ाने लगे. अब जाकर हार्दिक और नताशा ने अपने-अपने परिवार के बीच हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करने का फैसला लिया.

एमएस धोनी और उनकी पत्नी समेत कई बड़ी हस्तियां उदयपुर पहुंची
मुकेश अंबानी का बेटा आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, ईशान किशन,अजय जडेजा, उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस ठाकरे और केजीएफ फिल्म के स्टार यश ने भी शादी में पहुंचकर जोड़े को शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें: पोस्टर पॉलिटिक्स में वसुंधरा राजे की फिर से ‘एंट्री’, सियासी चर्चा शुरू, जानें

    follow google newsfollow whatsapp