Karauli: शादी की रस्में छोड़ वोट डालने पहुंचे 3 नवविवाहित जोड़ें, बोले- मतदान सबसे जरूरी

Gopal Lal

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 4:10 PM)

Karauli: राजस्थान के करौली-धौलपुर सीट पर दोपहर 1:00 तक 28.32 प्रतिशत मतदान हुआ है. मतदान की धीमी गति को लेकर जिला निर्वाचन विभाग द्वारा किए गए मतदाता जागरूकता के प्रयास की पोल खुल रही है. दूसरी तरफ करौली और मासलपुर क्षेत्र में तीन नवविवाहित दुल्हन अपने ससुराल जाने से पूर्व मतदान केंद्रों पर पहुंची.

Karauli: शादी की रस्में छोड़ वोट डालने पहुंचे 3 नवविवाहित जोड़ें, बोले- मतदान सबसे जरूरी

Karauli

follow google news

Karauli: राजस्थान के करौली-धौलपुर सीट पर दोपहर 1:00 तक 28.32 प्रतिशत मतदान हुआ है. मतदान की धीमी गति को लेकर जिला निर्वाचन विभाग द्वारा किए गए मतदाता जागरूकता के प्रयास की पोल खुल रही है. दूसरी तरफ करौली और मासलपुर क्षेत्र में तीन नवविवाहित दुल्हन अपने ससुराल जाने से पूर्व मतदान केंद्रों पर पहुंची और अपने मत का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी को शत प्रतिशत मतदान करने का संदेश दिया.

यह भी पढ़ें...

करौली में बग्गी खाना स्थित बूथ पर नव विवाहित दुल्हन अपने मत का प्रयोग करने पहुंची दुल्हन रवीना पुत्री बनेसिंह जाटव ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग कर शत प्रतिशत मतदान करने का आमजन को संदेश दिया. रवीना की शादी कल 18 अप्रैल को हुई थी. आज विदाई से पहले वह मतदान करने पहुंची.

दो नवविवाहित दंपत्ती ने डाला वोट

 उधर मासलपुर क्षेत्र के लैदौर कला गांव में मतदान केन्द्र संख्या 206 पर दो नव विवाहित दुल्हन विदाई से पहले मतदान के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचीं. नवविवाहित दोनों बहनों ने अपने मत का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए ग्रामीणों को शत मतदान का संदेश दिया. लैदोर कला गांव के सुरेश जाटव की दो बेटियों रचना व अर्चना जाटव की 18 अप्रैल को शादी हुई. अपनी विदाई से पहले दोनों बहनों ने उत्साह के साथ मतदान कर सभी को मतदान के लिए  प्रेरित किया. जगह-जगह मतदान बूथों पर विकलांग और वृद्ध जन भी अपने मत का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं, हालांकि करौली धौलपुर सीट पर धीमा मतदान चल रहा है बूथ खाली पड़े हैं.

    follow google newsfollow whatsapp