कोटा: भारत जोड़ो यात्रा में युवक ने खुद को लगाई आग, कांग्रेस की नीतियों से था परेशान

राजस्थान तक

• 05:07 AM • 08 Dec 2022

Bharat Jodo Yatra:  राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का आज चौथा दिन है. कोटा में यात्रा चल रही है. सोनिया गांधी के जन्मदिन के चलते कल की छुट्टी रहेगी. आज राहुल गांधी साढ़े 11 बजे तक यात्रा समाप्त कर सवाईमाधोपुर जाएंगे. आज कोटा में यात्रा के दौरान एक युवक ने खुद को आग लगाकर सुसाइड का […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra:  राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का आज चौथा दिन है. कोटा में यात्रा चल रही है. सोनिया गांधी के जन्मदिन के चलते कल की छुट्टी रहेगी. आज राहुल गांधी साढ़े 11 बजे तक यात्रा समाप्त कर सवाईमाधोपुर जाएंगे. आज कोटा में यात्रा के दौरान एक युवक ने खुद को आग लगाकर सुसाइड का प्रयास किया. लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपनी वर्दी की मदद से आग पर काबू पा लिया. जानकारी के मुताबिक युवक कांग्रेस की नीतियों से नाराज चल रहा था. इसी दौरान उसने राहुल की यात्रा में खुद को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चौथे दिन कोटा में है. आज कोटा में प्रस्तावित सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. आज यात्रा करीब सुबह सवा 6 बजे कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर से यात्रा शुरू हुई थी. इस दौरान राहुल गांधी के साथ सीएम गहलोत, पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा समेत तमाम बड़े कांग्रेसी नेता साथ चल रहे.

यह भी पढ़ें: जालोर: SIT ने पेश की चार्जशीट, मटकी का ज्रिक नहीं, हेडमास्टर को माना हत्या का दोषी

आज की यात्रा में एक बदलाव किया गया है. यात्रा आज के लंच लिए नहीं रुकेगी बल्कि यात्रा सीधे ही 11:30 खत्म हो जाएगी. कोटा जिले में यात्रा के कार्यक्रम में इसे छोटा कर दिया गया है. कल राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी का जन्मदिन है. बताया जा रहा है इसी कारण कल यात्रा की छुट्टी की गई है.

Sardarshahar By Election Result: चौथे राउंड में कांग्रेस सबसे आगे, RLP दूसरे स्थान पर, बीजेपी पिछड़ी

राहुल गांधी आज एक साथ 24 किमी की यात्रा तय करेंगे. कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर से यात्रा शुरू यात्रा भडाना तक जाएगी. और कोटा के बाद यह यात्रा बूंदी में प्रवेश करेगी. रात को विश्राम के लिए बूंदी के केशोरायपाटन में कैंप बनाया गया है. इस कैंप में 2 दिन तक यात्रा विश्राम करेगी.

    follow google newsfollow whatsapp