राजस्थान पुलिस का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल, कॉन्स्टेबल ने महिला को मारी लात!

बृजेश उपाध्याय

09 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 14 2022 4:45 AM)

Rajasthan News: प्रदेश में लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली राजस्थान पुलिस का एक वीडियो शर्मसार करने वाला है. वायरल वीडियो में एक पुलिस कॉन्स्टेबल महिला को लात मार रहा है. मामले के संज्ञान में आने के बाद कॉन्स्टेबल के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे चौकी से हटा दिया गया है. इस घटना से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: प्रदेश में लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली राजस्थान पुलिस का एक वीडियो शर्मसार करने वाला है. वायरल वीडियो में एक पुलिस कॉन्स्टेबल महिला को लात मार रहा है. मामले के संज्ञान में आने के बाद कॉन्स्टेबल के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे चौकी से हटा दिया गया है. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. लोगों ने कॉन्स्टेबल को निलंबित करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र के बलाडा गांव में अस्थायी पुलिस चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल ने चौकी के बाहर बैठी वृद्धा को लात मार दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब लोगों ने हेड कांस्टेबल को निलम्बित करने की मांग की है. आनंदपुर कालू पुलिस ने बताया कि बलाडा निवासी नाथुराम पुत्र हीरालाल सांसी अवैध शराब बेचने के दो मामलों में वांटेड है.

वह लम्बे समय से फरार चल रहा था. आरोपी के सोमवार शाम को घर आने की सूचना मिली. इस पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी और नाथुराम को गिरफ्तार कर पुलिस चौकी ले आई. इसके बाद नाथुराम की मां चांदुडी देवी यह पता करने के लिए चौकी पहुंची कि पुलिस उसे क्यों लेकर गई है.

वह चौकी के बाहर बैठ गई. वृद्धा ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसके पुत्र को पुलिस पीटते हुए ले गई. चौकी के बाहर हेड कांस्टेबल उमराव ने वृद्धा को चौकी के मुख्य दरवाजे से जबरन हटाने का प्रयास किया और उसे लात मार दी. इसका वीडियो वायरल हो गया. इधर वृद्धा व ग्रामीणों का आरोप है कि आनंदपुर कालू पुलिस सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन के इशारों पर काम कर रही है. निर्दोष लोगों को जानबूझकर फंसाया जा रहा है.

यहां देखिए वायरल वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp