बाबा रामदेव के इस्लाम पर दिए बयान पर मचा बवाल, कांग्रेस सदस्यों ने की गिरफ्तारी की मांग

मनोज तिवारी

03 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 3 2023 12:39 PM)

Rajasthan News: योग गुरु बाबा रामदेव की ओर से बाड़मेर जिले में शुक्रवार को दिए बयान पर बवाल मच गया है. इसे इस्लाम धर्म विरोधी बयान बताते हुए कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने आपत्ति जताई. कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर बाबा रामदेव के विरूद्ध नारेबाजी की और शुक्रवार को जिला कलेक्टर चिन्मयी कुमार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: योग गुरु बाबा रामदेव की ओर से बाड़मेर जिले में शुक्रवार को दिए बयान पर बवाल मच गया है. इसे इस्लाम धर्म विरोधी बयान बताते हुए कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने आपत्ति जताई. कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर बाबा रामदेव के विरूद्ध नारेबाजी की और शुक्रवार को जिला कलेक्टर चिन्मयी कुमार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें...

पदाधिकारियों ने इस बयान को देश-प्रदेश की गंगा जमुनी तहजीब के विरूद्ध बताया. साथ ही उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवही की मांग की. कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश कॉर्डिनेटर मोहसीन रशीद ने नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर गिरफ्तारी की मांग की गई.

यह भी पढ़ेंः खट्टर पर जमकर बरसे गहलोत, हरियाणा के सीएम की इस बात को बताया झूठ, जानें

रशीद का कहना है कि योग गुरू बाबा रामदेव का दिया बयान उनकी अज्ञानता को दर्शाता है. क्या किसी भी धर्म के बारे में इस तरह की टिप्पणी बर्दाश्त की जा सकती है? ऐसा कैसे हो सकता है कि नमाज के बाद सारे लोग हिंदू लड़कियों को भगाते हों. हो सकता है किसी अपराधी ने इस तरह का कृत्य किया हो. लेकिन अपराधी का कोई धर्म नहीं होता है. हमारी मांग है कि मुख्यमंत्री इस मामले में तुंरत ही कानूनी कार्रवाही करें.

यह भी पढ़ेंः बाबा रामदेव का विवादित बयान, इस्लाम धर्म पर कही ये बड़ी बात, बोले- ऐसी जन्नत तो जहन्नुम से भी बेकार, देखें वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp