कैटरीना ने पाली के इस जगह की फोटो की शेयर तो यूजर्स बोले- Amazing है ये Place, जानें

राजस्थान तक

30 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 30 2022 2:46 PM)

Rajasthan News: बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के पाली शहर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं. दोनों फिलहाल पाली जिले में लेपर्ड सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं. कैटरीना-विक्की के फोलॉवर्स अक्सर इस कपल को लेकर कमेंट करते है. लेकिन इस बार यूजर्स का फोकस कैटरीना-विक्की से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के पाली शहर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं. दोनों फिलहाल पाली जिले में लेपर्ड सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं. कैटरीना-विक्की के फोलॉवर्स अक्सर इस कपल को लेकर कमेंट करते है. लेकिन इस बार यूजर्स का फोकस कैटरीना-विक्की से ज्यादा पाली की इस जगह को लेकर है. एक यूजर ने पूछा कि कहां है ये जगह. तो वहीं, एक अन्य यूजर ने जगह को शानदार बताया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि जवाई हिल्स राजस्थान के पाली में खूबसूरत जगह है. जवाई की गुफाओं में कई तेंदुए और हाइना के साथ ही कई पशु-पक्षी भी हैं. इस क्षेत्र में पैथर को देखने के साथ साथ हायना, मगरमच्छ और कई प्रवासी पक्षियों के भी नजारें देखने को मिलते है. यहीं पर पश्चिमी राजस्थान का सबसे बड़ा बांध जवाई बांध भी है.  

कैटरीना की पसंदीदा जगह है राजस्थान
कैटरीना राजस्थान को अपनी पसंदीदा जगह में से एक बता चुकी हैं. जिसके चलते इस बार न्यू ईयर भी यहीं मनाने के मूड में है. कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ फोटो शेयर की. साथ ही बांध के आसपास क्षेत्र की तस्वीरें भी साझा की. जिसमें लिखा कि मुझे लगता है कि यह मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है. जब कपल ने फोटो पोस्ट की तो यूजर्स भी उत्सुक दिखे. इससे पहले विक्की कौशल ने भी इंस्टांग्राम अकाउंट पर पहाड़ी पर बैठे एक लेपर्ड का फोटो शेयर किया था.

यह भी पढ़ेंः रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघ टी-123 ने टी-57 को किया घायल, पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था टी-57

    follow google newsfollow whatsapp