जयपुर: मिस्ट्री बना ऑडी कार हादसा, युवती ने पिता से कहा था- बड़ा सरप्राइज दूंगी, फिर आई ये खबर

विशाल शर्मा

04 May 2023 (अपडेटेड: May 4 2023 8:23 AM)

audi car accident in jaipur: जयपुर में एक सुपर लग्जरी कार का एक्सीडेंट मिस्ट्री बन गया है. हादसे की जांच कर रही पुलिस ये समझ नहीं पा रही है कि इतना भयानक हादसा केवल डिवाइडर के टकराने से हुआ जिसमें इस सुपर लग्जरी ऑडी के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे में जान गवा चुकी एक […]

मिस्ट्री बनीं ऑडी कार हादसा, युवती ने पिता से कहा था- बड़ा सरप्राइज दूंगी

मिस्ट्री बनीं ऑडी कार हादसा, युवती ने पिता से कहा था- बड़ा सरप्राइज दूंगी

follow google news

audi car accident in jaipur: जयपुर में एक सुपर लग्जरी कार का एक्सीडेंट मिस्ट्री बन गया है. हादसे की जांच कर रही पुलिस ये समझ नहीं पा रही है कि इतना भयानक हादसा केवल डिवाइडर के टकराने से हुआ जिसमें इस सुपर लग्जरी ऑडी के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे में जान गवा चुकी एक छात्रा के पिता ने बताया कि हादसे वाली शाम बेटी ने अगले दिन सुबह एक बड़ा सरप्राइज देने की बात कही थी. वहीं सुबह उसकी मौत की खबर आई. सवाल ये भी है कि 3 बजे रात में ये लोग कहां जा रहे थे?

यह भी पढ़ें...

राजधानी जयपुर में 1 मई की रात भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में तीन छात्राओं और एक छात्र समेत चार की मौत हो गई. वहीं दो छात्रों की हालत गंभीर है. उनका इलाज जारी है.

हादसे के बाद युवतियों के परिजन जब जयपुर पहुंचे तो बेटी का शव देख फफककर रो पड़े. बच्चों के सुनहरे भविष्य का सपना देख रहे परिजनों के सामने जब उनके शव दिखे तो वे बेसुध हो गए. मृतका अंशिका के पिता अनिल मिश्रा बताते हैं कि रोजाना बेटी कॉल करके बताती थी, लेकिन दो दिन से फोन नहीं आया. जब आया तो मनहूस खबर आई जिसने तोड़ कर रख दिया.

बेटी ने हादसे की शाम किया था कॉल- पिता
मृतका धनुषा के पिता सुनील ने दर्द बयां करते हुए कहा कि बेटी ने फोन कर दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने की बात कही और कहा अगले दिन बड़ा सरप्राइज दूंगी. ऐसा सरप्राइज होगा सोचा नहीं था. वहीं मृतका आर्या के दादा केके जसवाल ने कहा कि वे वनस्थली विद्यापीठ के मैनेजर से काफी नाराज हैं. कैसे बिना परिजनों को पूछे बच्ची को रात में बाहर जाने दिया. इसको लेकर वो सरकार से यूनिवर्सिटी की शिकायत करेंगे.

तीनों युवतियों की दोस्ती थी फेमस, मौत भी एक साथ…
हादसे में मध्यप्रदेश के हरदोली की 24 वर्षीय अंशिका, केरल के टोफिल अर्नाकुलम की 23 वर्षीय धनुषा, उत्तरप्रदेश के मेरठ की 24 वर्षीय आर्या और जयपुर के 27 वर्षीय राजेश ताखर की मौत हो गई. वहीं जयपुर के ही 27 वर्षीय यशकुमार और 26 वर्षीय शुभ शर्मा गंभीर घायल हैं. मृतकों में देश के अलग-अलग राज्यों से जयपुर पढ़ने आई तीनों युवतियां जयपुर के वनस्थली विद्यापीठ में बीकाम सेकेंड ईयर की स्टूडेंट्स थीं. तीनों एक साथ ही कॉलेज के लिए निकलती और हमेशा साथ रहती थीं. यहां तक की कॉलेज के बाहर भी साथ घूमने जाती थी. सभी इनकी दोस्ती के कायल थे. तीनों के परिवार वाले भी इनकी फ्रेंडशिप से वाकिफ थे, लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि दोस्ती का ऐसा खौफनाक अंत होगा, जिससे परिजन हमेशा-हमेशा के लिए टूट जाएंगे.

रात 3 बजे कहां जा रहे थे ये लोग
पुलिस अभी तक ये सुलझा नहीं पाई है कि ये लोग कॉलेज से निकलकर रात 3 बजे कहां जा रहे थे. कार डिवाइडर से टकराई या किसी और वाहन से. आखिर इस हादसे में कार इतनी डैमेज कैसे हो गई. पुलिस फिलहाल इन सारे पहलुओं पर जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp