बालोतराः शादी से इनकार पर आरोपी ने अश्लील वीडियो किए वायरल, नाबालिग ने उठाया ये कदम

Dinesh Bohra

• 05:46 PM • 19 Sep 2023

Minor suicide after blackmailing: अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, शादी करने का दवाब और तंग आकर पीड़िता का सुसाइड. यह कोई फिल्मी कहानी नहीं, बल्कि खौफनाक हकीकत है. जब राजस्थान (rajasthan news) में पड़ोस में रहने वाले युवक से परेशान एक 16 साल की नाबालिग ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसी […]

Brother-in-law raped sister-in-law in Dholpur: डॉक्टर के पास गई बीमार भाभी के साथ देवर ने किया शर्मनाक काम. (पतिकात्मक तस्वीर: इंडिया टुडे)

Brother-in-law raped sister-in-law in Dholpur: डॉक्टर के पास गई बीमार भाभी के साथ देवर ने किया शर्मनाक काम. (पतिकात्मक तस्वीर: इंडिया टुडे)

follow google news

Minor suicide after blackmailing: अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, शादी करने का दवाब और तंग आकर पीड़िता का सुसाइड. यह कोई फिल्मी कहानी नहीं, बल्कि खौफनाक हकीकत है. जब राजस्थान (rajasthan news) में पड़ोस में रहने वाले युवक से परेशान एक 16 साल की नाबालिग ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसी युवक पर आरोप है कि नाबालिग के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शादी करने का दबाव बना रहा था. इसी से तंग आकर मंगलवार सुबह नाबालिग ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड (suicide) कर लिया. घटना बालोतरा (balotara) जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसके नंबर लिए और फिर शादी करने का दबाव बनाने लगा. लेकिन नाबालिग की सगाई कहीं और तय थी. बावजूद इसके आरोपी ने दबाव बनाते हुए उसके अश्लील फोटो -वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. इससे नाबालिग परेशान थी.

युवक ने नाबालिग के अश्लील फोटो वायरल भी कर दिए, जो नाबालिग के परिजनों तक पहुंच गए. इससे परेशान नाबालिग सुबह 6 बजे घर से निकल गई और करीब 500 मीटर दूर रेलवे ट्रेक पर बांद्रा टर्मिनल एक्सप्रेस के आगे कूदकर नाबालिग ने अपनी जान दे दी. जीआरपी पुलिस की सूचना पर समदड़ी पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

आरोपी युवक हुआ फरार

मृतक नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि गांव का ही मोबताराम नाबालिग को फोन करके परेशान करता था और शादी करने का दबाव बना रहा था. 15 दिन पहले ही आरोपी युवक ने नाबालिग के अश्लील वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. सोमवार को ये वीडियो नाबालिग के परिजनों के पास पहुंचे. जिसके

आरोपी के परिजनों ने भी दी धमकी

मृतक नाबालिग के मामा के अनुसार एक दिन पहले आरोपी मोबताराम के परिजन घर आए और उसकी नाबालिग भांजी के साथ अभद्रता की. इस दौरान उन्होंने नाबालिग को धमकाया. आरोप है कि मोबताराम के घर की महिलाओं ने नाबालिग से धक्का-मुक्की करते हुए अपने बेटे की बात नहीं मानने पर बदनाम करने की धमकी दी. इसी से परेशान सोमवार सुबह 6 बजे घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

    follow google newsfollow whatsapp