Paper Laek मामले में गहलोत सरकार पर बरसे अरुण सिंह, वसुंधरा राज में पेपर लीक पर साधी चुप्पी!

Gopal Lal

• 08:06 AM • 29 Dec 2022

Rajasthan news: राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह अपने दो दिवसीय करौली दौरे पर हैं. आज उन्होंने दौरे की शुरुआत करते हुए मेहंदीपुर बालाजी में प्रेस वार्ता की. इस दौरान गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है. प्रदेश की गहलोत सरकार ने पेपर माफियाओं के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan news: राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह अपने दो दिवसीय करौली दौरे पर हैं. आज उन्होंने दौरे की शुरुआत करते हुए मेहंदीपुर बालाजी में प्रेस वार्ता की. इस दौरान गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है. प्रदेश की गहलोत सरकार ने पेपर माफियाओं के सामने आत्मसर्पण कर दिया है. युवाओं व उनके अभिवावकों का सरकार से विश्वास उठ गया है. प्रदेश में अन्य राज्यों के गैंगस्टरों ने अपनी शरणस्थली बना लिया है. उन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है. वहीं राज्य में अवैध खनन खुलेआम हो रहा है, जिसे रोकने में सरकार नाकाम रहे है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि बड़े गिरोह के पेपर माफियाओं को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. वहीं प्रदेश में रोजगार का स्तर घटा है. हाल ही में एक बस में 45 लोगों को बिठाकर पेपर साल्व करवाया जाता है, दूसरी तरफ भरतपुर सम्भाग में 9 मंत्रीयों का होना दुर्भाग्यपूर्ण साबित हो रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस के संरक्षण में चोरी-डकैती हो रही हैं, जिनके पुलिस थानों में मामले दर्ज नही किएं जाते हैं.

सिंह ने कहा कि यहां सरकार डीजल-पेट्रोल के दाम भी कम करने में भी विफल रही. भाजपा की जनाक्रोश रैली के बाद जिला स्तर पर बड़ा घेराव करेंगे. किसानों के ऋण माफी, बिजली बढ़ोतरी, बेरोजगारों को बेरोजगार भत्ता देने के स्थान पर उन्हें कुछ नहीं दिया गया. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में जुटी भीड़ के मुद्दे पर कहा कि उस यात्रा में सिर्फ दौसा में ही भीड़ जुट पाई, जो भी सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर नारेबाजी कर रही थी.

वहीं भाजपा सरकार के कार्यकाल में भी आरएएस सहित 6 बार पेपर लीक हुए और भाजपा सरकार के द्वारा उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई? वाले सवाल पर राजस्थान भाजपा प्रभारी व राज्यसभा सांसद अरुण सिंह चुप्पी साध गए. प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा शासन में हुए दर्जनों पेपर लीक मामले में भाजपा प्रभारी व राज्यसभा सांसद अरुण सिंह जवाब देने से बचते रहे और कांग्रेस सरकार को कोसते रहे.

यह भी पढें: अलवर: भाजपा नेता के बिगड़े बोल, विशेष समुदाय पर बोले- कमर से नीचे मारो, हाथ-पैर तोड़ दो, फांसी नहीं लगेगी

    follow google newsfollow whatsapp