जन आक्रोश यात्रा में बोले भाजपा नेता मदन दिलावर- राजस्थान में अलीबाबा चालीस चोर की सरकार

Umesh Mishra

31 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 31 2022 1:38 AM)

Jan Akrosh Yatra: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह में पहुंचे पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक मदन दिलवार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि राजस्थान सरकार अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है. प्रदेश में परीक्षाओं के पेपर योजनाबद्ध तरीके से लीक हो रहे […]

Rajasthantak
follow google news

Jan Akrosh Yatra: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह में पहुंचे पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक मदन दिलवार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि राजस्थान सरकार अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है. प्रदेश में परीक्षाओं के पेपर योजनाबद्ध तरीके से लीक हो रहे हैं. पूर्व मंत्री दिलवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि पेपर लीक करने वाले माफियाओं के साथ राजस्थान के मंत्री और मुख्यमंत्री का भी हाथ है. पूर्व में जब पेपर लीक हुए थे, उन दोषी कर्मचारियों को भी गहलोत सरकार ने बहाल कर दिया. उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री समेत उनके मंत्री और उनके लोगों ने हजारों करोड़ रुपए इन मामलों में कमाए है. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री दिलवार ने कहा कि राजस्थान की विधानसभा में दो सौ एमएलए चुने जाते हैं, वहीं मुख्यमंत्री की योग्यता तय करते हैं. भाजपा में गुटबाजी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोई गुटबाजी नहीं है. पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक मंच पर एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का सिर्फ कमल का फूल गुट है.

यह भी पढ़ें...

पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक मदन दिलावर ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अधिकारियों के माध्यम से जनता का खून चूस रहे हैं. राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है. एसीबी भी लगातार भ्रष्टाचार अधिकारियों को पकड़ रही है. राजस्थान में डॉक्टर, इंजीनियर से लेकर आईएएस, आईपीएस,आरपीएस अधिकारी भी भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं. पूर्व मंत्री दिलवार ने कहा कि मुख्यमंत्री बड़े अधिकारियों से रिश्वत लेकर अपने घर में भरते हैं और सीएम गहलोत को ठगों का भी ठग बताया है.

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है. राजस्थान प्रदेश में कहीं भी महिला और बेटियां सुरक्षित नहीं है. सामूहिक बलात्कार और घिनौनी घटनाएं सामने आ रही हैं. मुख्यमंत्री खुद बलात्कारियों के साथ खड़े हो जाते हैं और उनको संरक्षण देते हैं. पूर्व मंत्री दिलावर ने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण यह सरकार अपने घर में देती है. राजस्थान में गोवंश की बहुत ही दुर्दशा है, एक विशेष वर्ग को बचाया जा रहा है, मंदिर तोड़ने में राजस्थान की गहलोत सरकार प्रथम चल रही है, किसानों को खाद नहीं मिल रहा है, सिर्फ रात्रि में ही सीमित समय के लिए बिजली मिल रही है. रीट परीक्षा से दुखी बेरोजगार युवा आत्महत्या कर रहा है, गहलोत सरकार ने आम जनता जीना दुश्वार कर दिया है.

भाजपा की जन आक्रोश यात्रा समापन कार्यक्रम में एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक नहीं पहुंचे. पूर्व विधायक रानी सिलोटिया, पूर्व विधायक सुखराम कोली, पूर्व विधायक मनोरमा सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी समेत तमाम नेता और समर्थक मौजूद नहीं रहे. कार्यक्रम की शुरुआत से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी के निधन होने पर सभी नेताओं ने दो मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

Delhi-Mumbai Expressway: पहले चरण का कार्य लगभग पूरा, दिल्ली से दौसा तक लगेंगे 2 घंटे!

    follow google newsfollow whatsapp