BJP विधायक ने पायलट के बयान का किया समर्थन, विधानसभा सत्र के दौरान कही ये बड़ी बातें, जानें

राजस्थान तक

30 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 5:24 AM)

Rajasthan Budget session 2023: राजस्थान के उदयपुर ग्रामीण से विधायक फूल सिंह मीणा ने गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया. प्रदेश की कानून व्यवस्था, चिरंजीवी योजना से हर लेकर कई मुद्दों पर जमकर गहलोत को घेरा. उन्होंने कहा कि आपकी सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधायक ही कहते है कि बिना मिलीभगत के पेपर लीक […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Budget session 2023: राजस्थान के उदयपुर ग्रामीण से विधायक फूल सिंह मीणा ने गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया. प्रदेश की कानून व्यवस्था, चिरंजीवी योजना से हर लेकर कई मुद्दों पर जमकर गहलोत को घेरा. उन्होंने कहा कि आपकी सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधायक ही कहते है कि बिना मिलीभगत के पेपर लीक नहीं हो सकता. गौरतलब है कि सचिन पायलट ने किसान सम्मेलन में पेपर लीक के मामले को लेकर गहलोत सरकार को घेरा था. जिसमें उन्होंने सवाल उठाए थे कि बंद तिजोरी में पेपर लीक कैसे हो गया? जिसके बहाने अब बीजेपी विधायक ने भी सरकार पर हमला बोला.

यह भी पढ़ें...

विधायक ने कहा कि आप हर आदमी को पट्टे देने की बात कहते हैं. गरीब आदमी पट्टे के लिए तरस रहा है और अमीर आदमी पैसे लेकर पट्टे ले रहा है. आपके मंत्री अशोक चांदना खुद ही अफसरशाही हावी होने की बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि युवाओं का विश्वास सरकार पर भरोसा उठ गया है. पूरे प्रदेश में बेरोजगारी है, मुझे चिंता है कि कही युवा इससे हताश होकर कोई गलत कदम ना उठा ले.

फूल सिंह मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना की बात करते थे. लेकिन आपकी ही पार्टी की विधायक दिव्या मदेरणा खुद ही चिरंजीवी योजना की बात बता चुकी हैं. मदेरणा ने योजना के तहत इलाज नहीं होने की बात कही थी. साथ ही इस दौरान उदयपुर में हाइकोर्ट की बेंच खोलने की भी मांग उठाई. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट बेंच नहीं होने के चलते गरीब आदिवासी जेल में ही सड़ता रहता है.

गहलोत छोड़ दे गृहमंत्रालय, प्रदेश में कानून-व्यवस्था चौपट 
विधायक ने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड हो गया. अगर समय से अगर सुनवाई होती तो ऐसा नहीं होता. अगर सही समय पर उसकी पीड़ा सुन ली होती तो कन्हैयालाल आज हमारे बीच होता. मीणा ने कहा कि जयपुर में गोलियां चल रही है और कानून व्यवस्था चौपट है. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोतजी आप गृहमंत्री है, अगर जिम्मेदारी नहीं सभंलती तो किसी ओर से बोले. सारी जिम्मेदारी आप लेकर बैठे है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर कसा तंजः ये निकम्मा कोरोना ही आपकी जडे़ साफ करेगा

 

    follow google newsfollow whatsapp