Video: धार्मिक कार्यक्रम में राजनीतिक भाषण दे रहे थे पूर्व विधायक, लोगों ने माइक बंद कर नीचे उतारा

Bharat Bhushan

07 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 7 2023 12:59 PM)

Rajasthan News: पाली में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के पूर्व विधाक केसाराम चौधरी को मंच पर बोलने से रोके जाने का मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक केसाराम […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: पाली में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के पूर्व विधाक केसाराम चौधरी को मंच पर बोलने से रोके जाने का मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक केसाराम चौधरी मंच पर माइक लेकर खड़े हैं और लोग उन्हें बोलने से रोक रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि पाली जिले के मारवाड़ जक्शन के मलसा बावड़ी में एक धार्मिक कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में अनेक लोगों को सम्मान के लिये बुलाया गया था. इस बीच खारची विधानसभा से पूर्व बीजेपी विधायक केसाराम चौधरी के आग्रह पर उन्हें बोलने का मौका दिया गया. वैसे यह धार्मिक मंच था इस लिये राजनैतिक भाषण वर्जित था.

ऐसे में मंच पर पूर्व विधायक केसाराम चौधरी के राजनैतिक के साथ कुछ व्यक्तिगत बात बोलने पर आयोजक मंडल के लोगो ने माइक बंद कर दिया और लोगों ने उन्हें घेर लिया. लोगों ने उन्हें समझाया और बोलने से रोककर मंच से नीचे उतार दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो मलसा बावड़ी में धार्मिक कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: मां की हार का बदला लेकर इस युवा नेत्री ने की थी राजनीति में एंट्री, CM पद की दौड़ में रह चुके हैं इनके दादा

    follow google newsfollow whatsapp