क्या नई पार्टी बनाने के लिए अड़ गए हैं सचिन पायलट! जानें गांधी परिवार से उनकी मुलाकात के मायने

शरत कुमार

• 02:26 AM • 07 Feb 2023

Sharat Kumar Show: अभी तो पार्टी शुरू हुई है, यह तो बस शुरुआत है. पार्टी करनी है पार्टी करेंगे, किसी के भी पप्पा से नहीं डरेंगे. पप्पा यानी आलाकमान से कोई नहीं डर रहा है और पार्टी शुरू हो गई है. दोनों ही पार्टियों में, कांग्रेस और बीजेपी में भी. और पार्टी शुरू क्यों न […]

Rajasthantak
follow google news

Sharat Kumar Show: अभी तो पार्टी शुरू हुई है, यह तो बस शुरुआत है. पार्टी करनी है पार्टी करेंगे, किसी के भी पप्पा से नहीं डरेंगे. पप्पा यानी आलाकमान से कोई नहीं डर रहा है और पार्टी शुरू हो गई है. दोनों ही पार्टियों में, कांग्रेस और बीजेपी में भी. और पार्टी शुरू क्यों न हो, सामने चुनाव है. इसी साल है इसलिए कह रहे हैं डीजे वाले से कह दो डीजे बंद ना करें. क्या चल रहा है कांग्रेस और बीजेपी में. बात करेंगे कांग्रेस की क्योंकि सन्नाटा है और सन्नाटे के बीच सुगबुगाहट का शोर काफी ज्यादा है.

यह भी पढ़ें...

कहा जा रहा है कि सचिन पायलट की मुलाकातें गांधी परिवार के सभी सदस्यों से और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से जारी है. और इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने दिल्ली जाने का कार्यक्रम टाल दिया है. उन वजहों पर भी बात करेंगे. लेकिन शुरआत कर लेते हैं कि बीजेपी में भी पार्टी शुरू हुई है जयपुर से लेकर डूंगरपुर तक. और सभी की नजरें दिल्ली पर लगी हुई है. दिल्ली पहुंचे हैं डॉ. किरोड़ीलाल मीणा. कहा जा रहा है कि साथ में राजेंद्र राठौड़ भी गए हैं. और वसुंधरा राजे वहां पर तीर कमान लेकर निशाना साध रही हैं और कह रही हैं कि सारा खेल साहस का है.

यह भी देखें: लोकप्रियता में गहलोत से काफी आगे निकले सचिन पायलट! ताजा सर्वे ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानें

वसुंधरा राजे निकल पड़ी हैं और निकलनी भी थीं. अब आगे कहां कहां निकलेंगी, यह भी देखना दिलचस्प होगा. मगर, उनकी जो प्रेस विज्ञप्तियां आती हैं और फोटोग्राफ आते हैं तो पुराने दिन याद आ जाते हैं. पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं. इसी तरह से लोगों से बातें करते हुए उनकी तस्वीरें पहले भी जारी होती थी. इस बात पर ज्यादा फोकस होता है कि कौन-कौन नेता वसुंधरा राजे के साथ शामिल हुआ. इस बात पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है क्योंकि यह दिखाना होता है कि कितने सारे लोग हमारे साथ हैं.

दूसरी तरफ डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने चाय के प्याले में तूफान ला दिया है. यह कहकर कि बीजेपी पेपर लीक मामले में मेरे साथ नहीं है और सतीश पूनिया ने साथ नहीं दिया. और युवा मोर्चा के नेता हिमांशु जी आए थे वह भी साथ नहीं दिए हैं. मगर, वसुंधरा राजे साथ खोज रही हैं. क्यों खोज रही हैं? सतीश पूनिया पूर्वी राजस्थान में भीड़ इकट्ठा करने के लिए खोज रहे हैं. अजीब माहौल है पूर्वी राजस्थान के नेता दिल्ली गए हुए हैं. सतीश पूनिया पूर्वी राजस्थान में हैं और जो मुख्यमंत्री बनने का सपना ढूंढ़ रही हैं वो डूंगरपुर-बांसवाड़ा में घूम रही हैं. यहां देखिए ये पूरा पॉलिटिकल शो

यह भी पढ़ें: विधायकों के इस्तीफा मामले में मशहूर वकील अभिषेक सिंघवी क्यों कर रहे हैं पैरवी, क्या है इसके पीछे की चाल?

    follow google newsfollow whatsapp