बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को लेकर गहलोत के सलाहकार बोले- ठगा महसूस कर रही है जनता

राजस्थान तक

27 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 27 2023 10:36 AM)

BJP President CP Joshi: राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद सीपी जोशी के समर्थन में सैलाब उमड़ता दिख रहा है. जयपुर पहुंचने पर उनका जगह-जगह स्वागत हुआ. वहीं, इसे लेकर अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता का शुभ दिन तो तब आएगा […]

Rajasthantak
follow google news

BJP President CP Joshi: राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद सीपी जोशी के समर्थन में सैलाब उमड़ता दिख रहा है. जयपुर पहुंचने पर उनका जगह-जगह स्वागत हुआ. वहीं, इसे लेकर अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता का शुभ दिन तो तब आएगा जब राजस्थानियों को पक्का मकान मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सीपी जोशी ने ‘शुभ दिन आयो रे’ गीत के साथ काफिले का एक वीडियो शेयर किया. जिस पर संयम लोढ़ा ने तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया कि जनता को 2022-23 में एक भी प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला है. शुभ दिन तो तब आयेगा जब पक्के आवास की कतार में खड़े 12 लाख राजस्थानवासी परिवारों को पक्का मकान मिलेगा. 25 सांसद भाजपा को देने वाली राजस्थान की प्रजा खुद को ठगा महसूस कर रही है.

गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने बड़ा बदलाव किया है. सतीश पूनिया को हटाकर प्रदेश की कमान अब सीपी जोशी को सौंपी गई है. चुनावों से ठीक 9 महीने पहले हुए बदलाव ने हर किसी को चौंका दिया. वहीं, जोशी के नाम के ऐलान के बाद समर्थक काफी उत्साहित है. यहीं उत्साह सोमवार को भी नजर आया, जब वह पार्टी की बागडोर संभालने के लिए जयपुर के लिए रवाना हुए. सीपी जोशी फिलहाल चित्तौड़गढ़ सीट से सांसद हैं.

Exclusive Interview: राजस्थान में आम आदमी पार्टी कैसे करेगी खेल, प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बताया फॉर्मूला

    follow google newsfollow whatsapp