वसुंधरा राजे के नाम पर एकजुट होगी पार्टी! बीजेपी नेता ने किया बड़ा इशारा, जानें

राजस्थान तक

• 04:45 PM • 26 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति अपने चरम की तरफ आगे बढ़ रही है. वहीं बीजेपी में सीएम फेस को लेकर पार्टी के अंदर दबरदस्त अंतर्कलह की स्थिति है. वसुंधरा राजे से लेकर सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, ओम माथुर, राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ के नाम सीएम फेस के तौर पर लगातार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति अपने चरम की तरफ आगे बढ़ रही है. वहीं बीजेपी में सीएम फेस को लेकर पार्टी के अंदर दबरदस्त अंतर्कलह की स्थिति है. वसुंधरा राजे से लेकर सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, ओम माथुर, राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ के नाम सीएम फेस के तौर पर लगातार सामने आ रहे हैं. अब वसुंधरा राजे के नेतृत्व को लेकर पूर्व शिक्षामंत्री कालीचरण सराफ ने बड़ा संकेत दिया है. उन्होंने कहा है कि वसुंधरा राजे कद्दावर नेता थी, कद्दावर नेता हैं और कद्दावर नेता रहेंगी. इस बात को सब जानते हैं इसमें कहां दिक्कत है.

यह भी पढ़ें...

वसुंधरा राजे के जन्मदिन की तैयारियों पर सवाल करने पर उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे धर्म में आस्था रखती हैं इसलिए हर साल वो अपना जन्मदिवस किसी न किसी धार्मिक स्थान पर मनाती हैं. इस बार वो सालासर धाम आ रही हैं. एक बार गिर्राज जी गई थी, दूसरी बार केशवरायपाटन गई और इस बार शेखावाटी अंचल के लोगों के अनुरोध पर सालासर धाम आ रही हैं. क्योंकि सालासर धाम सुप्रसिद्ध मंदिर है तो इस बार वह यहां आएंगी.

यह भी पढ़ेंः फेस वॉर के बीच सीएम गहलोत का आया ये बयान, इस बात के लिए सोनिया गांधी को कहा थैंक्यू, जानें

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि वसुंधरा के आगमन की सूचना पर शेखावाटी अंचल में जबरदस्त उत्साह है. केवल भाजपा कार्यकर्ता नहीं, यहां की जनता भी वहां उमड़-उमड़ कर आएगी. और जिस प्रकार का उत्साह है मैं कह सकता हूं कि 1 लाख से ज्यादा लोग वहां पहुंचेंगे.

गौरतलब है कि 4 मार्च को पूर्व सीएम और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे का जन्मदिवस है. इस अवसर पर पूर्व सीएम सीकर स्थित सालासर धाम में पूजा अर्चना कर अपना जन्मदिवस मनाएगी. शेखावाटी में सभी सीटें खो चुकी भाजपा ज्यादा से ज्यादा भीड़ दिखाकर सियासी दांव खेल रही है. उनके समर्थक एक बार फिर उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वसुंधरा राजे अपने जन्मदिवस पर बड़ा आयोजन कर सकती हैं.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की एकजुट विपक्ष की रणनीति में आप भी होगी शामिल! राष्ट्रीय महामंत्री ने दिया ये जवाब, जानें

    follow google newsfollow whatsapp