सर्दी और पाले से बर्बाद फसलों को लेकर पायलट ने सीएम गहलोत को लिखा पत्र, जानें पूरा मामला

राजस्थान तक

19 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 19 2023 10:59 AM)

Rajasthan Assembly election 2023: राजस्थान की राजनीति में सत्ताधारी कांग्रेस के भीतर ही विपक्ष की आवाज देखने को मिल रही है. सीएम गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच की तनातनी अब सभाओँ में दिखने लगी है. ताजपोशी का इंतजार कर रहे पायलट ने पेपर लीक के बहाने सरकार को घेरा तो अब […]

पायलट के अनशन के बाद विधायकों को राजी रखने के लिए गहलोत ने अपनाया नया पैंतरा

पायलट के अनशन के बाद विधायकों को राजी रखने के लिए गहलोत ने अपनाया नया पैंतरा

follow google news

Rajasthan Assembly election 2023: राजस्थान की राजनीति में सत्ताधारी कांग्रेस के भीतर ही विपक्ष की आवाज देखने को मिल रही है. सीएम गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच की तनातनी अब सभाओँ में दिखने लगी है. ताजपोशी का इंतजार कर रहे पायलट ने पेपर लीक के बहाने सरकार को घेरा तो अब एक नए मुद्दे को लेकर सीएम गहलोत से मांग कर दी है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने गहलोत को लिखे पत्र में किसानों की समस्याओं को लेकर चिंता जाहिर की. पायलट ने सीएम गहलोत को पत्र लिखकर सरसो और अन्य खड़ी फसलों के नुकसान का आंकलन कराकर अधिक से अधिक मुआवजा दिलाने की सिफारिश की. 

गौरतलब है कि इन दिनों सचिन पायलट राजस्थान में अलग-अलग जगह जाकर किसान सम्मेलन कर रहे हैं और किसानों से उनकी परेशानियां जान रहे हैं. बीतें 17 और 18 जनवरी को सचिन पायलट हनुमानगढ़ जिले के दौरे पर थे. जहां उनसे किसानों ने मिलकर अपनी पीड़ा बयां की. किसानों का कहना था कि शीतलहर और पाला पड़ने से सरसो की फसल को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. जिसे लेकर अब पायलट ने गहलोत को पत्र लिखा.

यह भी पढ़ेंः शशि थरूर की यात्रा पर जताई थी आपत्ति, अब पायलट को आलाकमान की हरी झंडी? जानें

    follow google newsfollow whatsapp