सगाई तोड़ने से नाराज युवकों ने किया लड़की का अपहरण, 12 जून को दूसरी जगह होने वाली थी शादी

विमल भाटिया

• 04:21 PM • 03 Jun 2023

Kidnapping News: राजस्थान के जैसलमेर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बारात में आए युवकों ने सगाई तोड़ने से नाराज होकर दिन दहाड़े एक युवती का अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ता एक एसयूवी गाड़ी में सवार होकर आए और युवती को जबरन उठाकर ले गए. युवती की शादी आगामी 12 […]

सगाई तोड़ने से नाराज युवकों ने किया लड़की का अपहरण, 12 जून को दूसरी जगह होने वाली थी शादी

सगाई तोड़ने से नाराज युवकों ने किया लड़की का अपहरण, 12 जून को दूसरी जगह होने वाली थी शादी

follow google news

Kidnapping News: राजस्थान के जैसलमेर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बारात में आए युवकों ने सगाई तोड़ने से नाराज होकर दिन दहाड़े एक युवती का अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ता एक एसयूवी गाड़ी में सवार होकर आए और युवती को जबरन उठाकर ले गए. युवती की शादी आगामी 12 जून को दूसरी जगह पर होने वाली थी.

यह भी पढ़ें...

घटना शुक्रवार को जैसलमेर जिले के मोहनगढ क्षेत्र के सांखला गांव की है. अपहरण के बाद युवती के परिवार ने मोहनगढ़ पुलिस को सूचना दी जिसके बाद क्षेत्र में जगह-जगह नाकाबंदी करवाई गई. दिनभर की तलाशी के बाद रामगढ़ व मोहनगढ़ पुलिस ने संयुक्त रूप से एक मंदिर में अपहरण युवती व एक आरोपी को पकड़ लिया. शनिवार को युवती के बयानों के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

नाचना डीएसपी कैलाश विश्नोई ने बताया, “लड़की के पिता चूनसिंह ने बताया कि हाबूर गांव के कुछ लोग उनकी बेटी को जबरन उठाकर ले गए हैं. इसके बाद हमने टीमें गठित कर जगह-जगह नाकाबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया. उसके बाद हमने देर शाम युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.”

युवती के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, लड़की की पहले हाबुर गांव के युवक से सगाई हो रखी थी. वह रिश्ता कुछ दिन पहले टूट गया था. लड़की की 12 जून को दूसरी जगह शादी होने वाली थी. इसकी वजह से आरोपी पक्ष में नाराजगी का माहौल था. इसलिए हाबुर गांव के युवकों ने लड़की का जबरन अपहरण कर लिया.

यह भी पढ़ें: MLA मुकेश भाकर को रोहित गोदारा के नाम से धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp