बाइक सवारों ने बुजुर्ग दंपति से की मारपीट, फिर कान से सोने की बालियां छीनकर हुए फरार, देखें Video

Gulam Nabi

09 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 9 2023 9:16 AM)

Rajasthan News: हनुमानगढ़ में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि लगातार बेखौफ होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला शहर की दुर्गा कॉलोनी का है. यहां सुबह सैर को निकले एक बुजुर्ग दंपति से बाइक सवार तीन युवकों ने मारपीट की और महिला के कान की बालियां छीन कर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: हनुमानगढ़ में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि लगातार बेखौफ होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला शहर की दुर्गा कॉलोनी का है. यहां सुबह सैर को निकले एक बुजुर्ग दंपति से बाइक सवार तीन युवकों ने मारपीट की और महिला के कान की बालियां छीन कर भाग गए. लूटपाट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से 3 युवक दंपति को रोककर पहले तो बातचीत करते हैं और फिर अचानक उन पर हमला कर देते हैं. इस हमले में बुजुर्ग महिला नीचे गिर जाती है और लुटेरे उनके कान से सोने की बालिया निकालकर फरार हो जाते हैं. यही नहीं, पिछले 10 दिनों में ऐसी 3 वारदातें हो चुकी हैं जिनमें महिलाओं को शिकार बनाया गया. पुलिस सिर्फ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल करने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक की मौजूदगी में छात्रों के बीच हंगामा, जमकर चले जूते, देखें Video

हनुमानगढ़ जंक्शन थाना प्रभारी अरुण चौधरी के अनुसार, वारदात का सीसीटीवी फुटेज उन्होंने देखा है और उसी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में लगे हुए हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जो अन्य वारदातें हुई हैं क्या उनमें भी यही आरोपी हैं या कोई दूसरी गैंग के सदस्य हैं, इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि वे जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं और अभी तक कहा नहीं जा सकता कि सभी मामलों में यही आरोपी हैं.

पुलिस ने दावा जरूर किया है कि वे जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे लेकिन जिस तरह से पिछले 10 दिनों में ऐसी 3 वारदातें हो चुकी है उसे देखकर लगता नहीं कि पुलिस अभी भी आरोपियों को पकड़ने में कामयाब होगी. आमजन में अभी भी भय बना हुआ है. जिस तरह से ये घटनाएं हुई हैं, खासतौर पर बुजुर्ग महिलाओं में काफी डर बैठ गया है . देखना होगा कि पुलिस के दावे कब तक सच हो पाते हैं.

चलती बाइक पर रोमांस करते दिखे लड़का-लड़की, वीडियो वायरल, देखें

    follow google newsfollow whatsapp