BJP सांसद ने राष्ट्रपति को शबरी और मोदी को बताया भगवान श्रीराम, राहुल गांधी पर भी कसा तंज

राजस्थान तक

• 02:38 PM • 07 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना श्रीराम और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को शबरी बता दिया. लोकसभा सत्र के दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि संयुक्त सत्र की बात करें तो आदरणीय राष्ट्रपति महोदया जब स्वागत कर रही थी तब ऐसा लगा था. जैसे श्रीराम शबरी का […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना श्रीराम और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को शबरी बता दिया. लोकसभा सत्र के दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि संयुक्त सत्र की बात करें तो आदरणीय राष्ट्रपति महोदया जब स्वागत कर रही थी तब ऐसा लगा था. जैसे श्रीराम शबरी का स्वागत करने के लिए खड़े है.

यह भी पढ़ें...

सांसद सीपी जोशी ने कहा कि उस समय त्रेतायुग में शबरी श्रीराम का स्वागत कर रही थीं. राष्ट्रपति आज जब संसद में प्रवेश कर रही थीं, तब ऐसा लग रहा था कि जैसे श्रीराम शबरी का स्वागत करने के लिए, उनका अभिनंदन करने के लिए संसद के द्वार पर खड़े हैं.  

यह भी पढ़ें: मां की हार का बदला लेकर इस युवा नेत्री ने की थी राजनीति में एंट्री, CM पद की दौड़ में रह चुके हैं इनके दादा

सीपी जोशी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपने आपको शासक नहीं प्रधानसेवक मानकर गर्व करते हैं. एक नरेंद्र वह थे, जिन्होंने कहा था लक्ष्य की पूर्ति तक मत रुको. एक नरेंद्र ये हैं जो चलते रहो के सिद्धांत को अपनाकर ​देशसेवा के लिए निकल पड़े हैं. गरीब को गणेश मानकर काम कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी तंज कसा. एक ट्वीट कर कहा कि कोई पैदल चल कर भी राजस्थान के दो जनों को नहीं जोड़ पाया और नरेंद्र मोदीजी ने वसुधौव कुटुम्बकम का मंत्र देकर पूरे विश्व को जोड़ दिया. कोई एक को कोरोना कह रहा है, कोई दूसरे पर जादूगर बोलकर हमला बोल रहा है.

यह भी पढ़ेंः स्मृति ईरानी बोलीं- अडाणी मामले में सबसे पहले अशोक गहलोत पर हो कार्रवाई, केंद्रीय मंत्री ने बताई इसकी वजह

    follow google newsfollow whatsapp