लॉरेंस के गुर्गे के ठिकानों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bharat Bhushan

• 05:24 AM • 20 Mar 2023

Pali News: पाली में लॉरेंस गैंग के गुर्गे पर पुलिस ने दबिश दी. उसके सहयोगी अनिल खिलेर के ठिकानों पर चल रहे अवैध कारोबार का पर्दाफाश करने के साथ ही 8 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया. जिले के रोहट में संगठित अपराध के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की. अनिल खिलेरी के इन ठिकानों पर जब पुलिस […]

Rajasthantak
follow google news

Pali News: पाली में लॉरेंस गैंग के गुर्गे पर पुलिस ने दबिश दी. उसके सहयोगी अनिल खिलेर के ठिकानों पर चल रहे अवैध कारोबार का पर्दाफाश करने के साथ ही 8 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया. जिले के रोहट में संगठित अपराध के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की. अनिल खिलेरी के इन ठिकानों पर जब पुलिस ने रेड मारी तो अवैध बजरी के कारोबार का करोड़ों में हिसाब मिला.

यह भी पढ़ें...

पुलिस को दबिश के दौरान अवैध अफीम, सवा 2 किलो सोना, 1.98 किलो चांदी, 21 मोबाइल और वाहन जब्त किए. यहां एक ट्रैक्टर, ट्रॉली और बाइक भी मिली, जिनके कागजात नहीं होने पर जब्त किया. टीम को मौके से अवैध बजरी का 10 डम्पर का स्टॉक भी मिला. इस पर खनन विभाग को कार्रवाई के लिए सूचित भी किया गया.

इस पूरे मामले में अवैध रूप से मादक पदार्थ रखने के मामले में अनिल खिलेरी के पिता जयराम खिलेरी और उसके भाई सुनील खिलेरी को गिरफ्तार किया. पिता और पुत्र सहित 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक इस पूरी कार्रवाई में करीब एक दर्जन पुलिस अधिकारियों और 100 पुलिस के जवान शामिल थे. रोहटथाना क्षेत्र के निम्बली पटेलान और जोधपुर के रामेश्वर नगर में पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः गहलोत ने मोदी को याद दिलाया इंदिरा गांधी का दौर तो पूनिया ने भी कस दिया ये तंज, जानें

    follow google newsfollow whatsapp