धौलपुर: मेला देखने गई लड़कियों का पीछा कर रहे थे बदमाश, परिजनों को बताया तो हो गया बवाल

Umesh Mishra

• 01:33 AM • 28 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान में धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में राजराजेश्वरी मातारानी का नवदुर्गा महोत्सव मेले का आयोजन किया जा रहा है. मेले में सोमवार देर रात को कुछ लड़कियां मेला देखने के बाद एक दुकान पर जूस पी रही थी और उसी दौरान कुछ मनचले दुकान पर पहुंच गए और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में राजराजेश्वरी मातारानी का नवदुर्गा महोत्सव मेले का आयोजन किया जा रहा है. मेले में सोमवार देर रात को कुछ लड़कियां मेला देखने के बाद एक दुकान पर जूस पी रही थी और उसी दौरान कुछ मनचले दुकान पर पहुंच गए और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें कीं. लड़कियां जूस की दुकान से उठ कर जाने लगी लेकिन मनचले रास्ते भर उनका पीछा कर अश्लील हरकते करते रहे.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद लड़कियां भाग कर बाड़ी के सरकारी अस्पताल रोड पर चाय की दुकान पर पहुंची और वहां पर बैठे परिजनों को घटना की जानकारी दी. लड़कियों के परिजन ने पीछे आ रहे मनचलों से बात की तो वे झगड़े पर उतारू हो गए. उन्होंने अपने साथियों को बुला कर लाठी डंडों से लड़कियों के परिजनों के साथ मारपीट कर दी.

झगड़े की सूचना पर लड़कियों के अन्य परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया और दो राउंड फायर भी की. इस घटना में एक युवक घायल भी हो गया. मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घायल युवक 27 वर्षीय खालिद निवासी गुमट बाड़ी को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस ने मौके से आरोपियों की बाइक बरामद कर ली है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटना को कंट्रोल कर लिया है. मौके पर थानों की पुलिस और सीओ भी भेजे गए हैं. एक युवक घायल हुआ है और फायरिंग को लेकर जांच की जा रही है. गौरतलब है कि 9 दिन तक चलने वाले इस मेले में प्रतिदिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जा रहा है. मेले में बाड़ी उप खंड समेत आस-पास के क्षेत्र के लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: जब बाहुबली अतीक अहमद को राजस्थान लेकर पहुंची यूपी पुलिस, ऐसा था नजारा, देखिए

    follow google newsfollow whatsapp