Video: कांग्रेस की दिग्गज और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बयां किया दर्द, बोलीं- मेरी पार्टी में कोई सुनता ही नहीं

Mahendra Bansrota

16 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 16 2023 3:08 PM)

Udaipur News: राजस्थान कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास को उदयपुर में अपनी ही पार्टी के मुस्लिम समाज के नेताओं की नाराजगी झेलनी पड़ी. गिरिजा व्यास के जवाब के बाद मौके पर खूब बहसबाजी भी हुई. जिस पर मुस्लिम समाज के नेताओं ने यहां तक कह दिया कि आपको […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur News: राजस्थान कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास को उदयपुर में अपनी ही पार्टी के मुस्लिम समाज के नेताओं की नाराजगी झेलनी पड़ी. गिरिजा व्यास के जवाब के बाद मौके पर खूब बहसबाजी भी हुई. जिस पर मुस्लिम समाज के नेताओं ने यहां तक कह दिया कि आपको कौम जवाब देगी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पूरा मामला ब्लॉक अध्यक्ष का निर्वाचन को लेकर था. जिसकी नाराजगी के चलते कांग्रेसी कार्यकर्ता गुस्सा जाहिर करने के लिए डॉ. गिरिजा व्यास के घर पहुंच गए. जब वह उन्होंने अपनी शिकायत रखी तो कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. 

यह भी पढ़ेंः सतीश पूनिया सदन में बोले- सत्ता पक्ष को हैप्पीनेस इंडेक्स की सबसे ज्यादा जरूरत, ये बताई वजह, जानें

स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता शराफत खान ने गिरिजा व्यास से बातचीत की और संगठन में तवज्जो देने की मांग की. जिसके बाद आक्रोशित होकर डॉ. व्यास से बहस करने लगे. इश दौरान कई बार कार्यकर्ताओं ने शराफत खान को शांत होने की बात भी कही, लेकिन वह लगातार बोलते रहे. उसके बाद डॉ. व्यास ने कहा कि संगठन के अंदर मेरी कोई नहीं सुनता और नियुक्ति के बारे में भी मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है. बहस के बाद डॉ गिरिजा व्यास हाथ जोड़कर अपने घर के अंदर चली गई.

शराफत कान का कहना था कि डॉ. व्यास तीन बार मंत्री बन चुकी है और उसके बाद चुनाव के अंदर ऐसे लोगों को मौका दिया जाता है जो हमारे लोग नहीं है. वह हमारे खिलाफ हैं
और हाल ही में हुई ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति में एक भी मुस्लिम समाज के नेता को मौका नहीं मिला. जिस पर हाथ जोड़ते गिरिजा व्यास ने कहा कि आप जाओ. शराफत खान ने कहा कि जो आपने कहा कि जाओ, इसका मतलब पूरी कौम आपको बता देगी. इस दौरान रियाज हुसैन, नासिर खान, पार्षद फिरोज, नजमा मेवाफरोश, राशिद खान आदि भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः गहलोत बोले- सतीश पूनिया में दम नहीं, चिरंजीवी योजना और भर्तियों को लेकर कर दिया ये ऐलान, जानें

    follow google newsfollow whatsapp