वसुंधरा राजे ने खुद को बताया भगवान भरोसे, कहा- 5 साल इतने कम कि काम पूरे नहीं हो सकते, जानें

राजस्थान तक

• 03:01 PM • 03 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सियासी सरगर्मियां बढ़ा दी है. वीडियो में उन्होंने कहा कि कभी-कभी लोग मजाक करते हैं. वो मेरे से कहते हैं कि ये वसुंधरा राजे हमेशा ही कहती है कि भगवान के भरोसे हैं. मैं […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सियासी सरगर्मियां बढ़ा दी है. वीडियो में उन्होंने कहा कि कभी-कभी लोग मजाक करते हैं. वो मेरे से कहते हैं कि ये वसुंधरा राजे हमेशा ही कहती है कि भगवान के भरोसे हैं. मैं तो कहती हूं कि हां मैं भगवान भरोसे हूं. जो भी अभी तक काम हुआ है वो भगवान के भरोसे है और भगवान ने छप्पर खोलकर दिया है. आज राजस्थान के लोगों का जो प्यार है वही हमारी पूंजी है.

यह भी पढ़ें...

वसुंधरा राजे ने आगे कहा कि इस पूंजी के लिए चाहे हमें कितनी भी मेहनत करनी पड़े, यही पूंजी है जिसके लिए हम भागते-दौड़ते हैं. ये प्यार रोज सबको नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि जब गांव में जाती हूं तो कोई बड़ा बुजुर्ग सिर पर हाथ रख देता हैं या गाल पर हाथ फेरकर प्यार करता है. मुझे लगता है कि इससे बड़ी बात कोई और नहीं हो सकती है.

यह भी पढ़ें: खट्टर पर जमकर बरसे गहलोत, हरियाणा के सीएम की इस बात को बताया झूठ, जानें

हमने जो काम किए कांग्रेस उसका फीता काटने का काम करती है: राजे
पूर्व सीएम राजे ने कहा कि मेरे से कोई पूछे की ये क्यों करते हो दूसरी सरकारें तो करती नहीं है. आप तो आराम से चलो. मैं लोगों से कहती हूं, देखो किसी भी सरकार को काम करवाने के लिए 5-10 साल तो दो. 5 साल इतना छोटा समय होता है कि दौड़-दौड़ कर भी काम करो तो उसे कंपलीट नहीं कर सकते. हम पूरा घर सजाकर छोड़ते हैं और फिर कांग्रेस आ जाती है. जो-जो काम हमने किए हैं, कांग्रेस उसका फीता काटने का काम करती है.

गौरतलब है कि वसुंधरा राजे का यह वीडियो हैदराबाद में प्रवासी सम्मेलन का है. इस वीडियो को राजे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में कही गई उनकी बातों के कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं. शायद वसुंधरा राजे बताना चाहती हैं कि उसने अपने कार्यकाल के दौरान इतने काम किए हैं कि कांग्रेस अभी तक उनका फीता काट रही है.

यह भी पढ़ें: पेपर लीक को लेकर सीएम गहलोत ने किरोड़ी पर साधा निशाना, बोले-सीबीआई जांच करके क्या कर लेगी?

    follow google newsfollow whatsapp