पायलट के अनशन में इस ताऊ को आया गुस्सा और जा बैठे मंच पर, Video हो रहा वायरल

राजस्थान तक

• 09:35 AM • 11 Apr 2023

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता सचिन पायलट मंगलवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ गए. इस दौरान एक अजीब नजाारा देखने को मिला. अनशन के दौरान एक ताऊ जबरदस्त गुस्से में नजर आया. इस दौरान वह मंच पर जा बैठा और सचिन पायलट को भ्रष्टाचारियों का इलाज करने को कह दिया. मंच पर मौजूद […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता सचिन पायलट मंगलवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ गए. इस दौरान एक अजीब नजाारा देखने को मिला. अनशन के दौरान एक ताऊ जबरदस्त गुस्से में नजर आया. इस दौरान वह मंच पर जा बैठा और सचिन पायलट को भ्रष्टाचारियों का इलाज करने को कह दिया.

यह भी पढ़ें...

मंच पर मौजूद सचिन पायलट और अन्य लोग ताऊ को संभालते नजर आए. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ताऊ ने सचिन पायलट से कहा- नीली छतरी वाले का आशीर्वाद लेकर भ्रष्टाचार करने वालों का इलाज करो. गौरतलब है कि इससे पहले सचिन पायलट भी कह चुके हैं कि नीली छतरी वाला ही जादूगर है, बाकी सब कुछ हाथ की सफाई है.

गौरतलब है कि पायलट ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गहलोत सरकार पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वसुंधरा राजे के सीएम रहते हुए घोटालों पर गहलोत सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की इसलिए वह 11 अप्रैल को एक दिन का अनशन करेंगे. माना जा रहा है कि पायलट के इस कदम पर अब कांग्रेस पार्टी कोई बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

पायलट के अनशन को रंधावा ने बताया पार्टी विरोधी गतिविधि
सोमवार देर रात एक बयान जारी कर रंधावा ने कहा- सचिन पायलट का दिन भर का अनशन पार्टी के हितों के खिलाफ है और पार्टी विरोधी गतिविधि है. अगर अपनी ही सरकार के साथ उनकी कोई समस्या है तो मीडिया और जनता के बजाय पार्टी के प्लेटफॉर्म पर चर्चा की जा सकती है. मैं पिछले 5 महीनों से एआईसीसी प्रभारी हूं, लेकिन पायलट ने इस मुद्दे पर कभी भी मुझसे चर्चा नहीं की. मैं उनके साथ संपर्क में हूं. मैं अभी अभी भी उनसे शांतिपूर्ण ढंग से बातचीत की अपील करता हूं क्योंकि वह निर्विवाद रूप से कांग्रेस पार्टी के एक मजबूत स्तंभ हैं.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार के खिलाफ आज पायलट का अनशन, सख्त हुए आलाकमान ने दिया ये बड़ा इशारा!

 

    follow google newsfollow whatsapp