‘भारत जोड़ो यात्रा’ का चौथा दिन: बिना ब्रेक के 24 किमी चलेंगे राहुल, दोपहर को खत्म होगी यात्रा

ADVERTISEMENT

फोटो: सचिन पायलट के ट्वीटर से ली गई है.
फोटो: सचिन पायलट के ट्वीटर से ली गई है.
social share
google news

Bharat Jodo Yatra:  राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज चौथा दिन है. यात्रा कोटा जिले में है. करीब सुबह सवा 6 बजे कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर से यात्रा शुरू हो चुकी है. राहुल गांधी के साथ सीएम गहलोत, पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा समेत तमाम बड़े कांग्रेसी नेता साथ चल रहे हैं. आज की यात्रा में एक बदलाव किया गया है. यात्रा आज के लंच लिए नहीं रुकेगी बल्कि यात्रा सीधे ही 11:30 खत्म हो जाएगी. कोटा जिले में यात्रा के कार्यक्रम में इसे छोटा कर दिया गया है.

राहुल गांधी आज एक साथ 24 किमी की यात्रा तय करेंगे. कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर से यात्रा शुरू यात्रा भडाना तक जाएगी. और कोटा के बाद यह यात्रा बूंदी में प्रवेश करेगी. रात को विश्राम के लिए बूंदी के केशोरायपाटन में कैंप बनाया गया है. इस कैंप में 2 दिन तक यात्रा विश्राम करेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: जालोर: SIT ने पेश की चार्जशीट, मटकी का ज्रिक नहीं, हेडमास्टर को माना हत्या का दोषी

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी आज साढ़े 11 बजे यात्रा खत्म करके रणथंभौर जा सकते हैं. राहुल गांधी अपनी मां के जन्मदिन पर उनके साथ रहेंगे. सानिया गांधी का जन्मदिन 9 दिसंबर को है. इसी कारण आज की यात्रा में कुछ बदलाव किया गया है. वहीं दूसरी ओर कोटा में सचिन पायलट के पोस्टर हटाने को लेकर सियासी पारा गर्म है. कार्यक्रम में बदलाव को जयराम रमेश ने सामान्य बताया.

ADVERTISEMENT

भारत जोड़ो यात्रा की ये तस्वीर है चर्चा में, जानिए राजस्थान की सियासत में तस्वीरों के मायने

ADVERTISEMENT

बता दें राहुल की यात्रा पर 9 दिसंबर को ब्रेक रहेगा. 10 दिसंबर को राहुल गांधी की यात्रा में सिर्फ महिलाएं ही रहेंगी. मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में भी महिलाओं के लिए एक दिन यात्रा रखा गया था. उसी को देखते हुए राजस्थान में भी 10 दिसंबर को महिलाओं के लिए एक दिन यात्रा रखी गई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT