आमेर किले में गूंजा लाइट..कैमरा..एक्शन, हाथी-घोड़े के साथ बाहुबली एक्ट्रेस कर रही फिल्म की शूटिंग, देखें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News:  बाहुबली फिल्म फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जयपुर में है. जहां वो गुलाबीनगरी के ऐतिहासिक समारोह पर फिल्म की शूटिंग कर रही है. जहाँ बुधवार को जयपुर के आमेर महल पर फिल्म के कई सीन फिल्माए गए. फिल्म के सेटअप से लग रहा है कि राजस्थान के इतिहास से जुड़ी फिल्म बन रही है. जिसमें राजशाही अंदाज में हवेलियों की चारदीवारी में हाथी, घोड़े और प्रजा के साथ फिल्म की शूटिंग चल रही है.

बुधवार को पूरे दिन लाइट कैमरा और एक्शन की गूंज आमेर महल में सुनाई दी. जिसको अभिनेत्री ने भी काफी एन्जॉय किया. यहीं नहीं अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी अपने फैंस को नाराज नहीं किया बल्कि शूटिंग में ब्रेक के दौरान उन्हें ऑटोग्राफ और सेल्फी देते दिखी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल तमन्ना भाटिया को हिंदी से ज्यादा साउथ फिल्मों से पहचान मिली. जहाँ उन्होंने प्रसिद्ध फिल्म बाहुबली में मुख्य भूमिका निभाई. यहीं वजह है कि उन्हें पहली बार फिल्मफेयर अवार्ड्स में साउथ सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री का अवॉर्ड भी मिला था. हालांकि उन्होंने साउथ के आलावा कई तेलगु फिल्मों में भी अभिनय किया लेकिन फिल्में फ्लॉप होने के चलते उन्हें आलोचकों का भी सामना करना पड़ा. अब तमन्ना भाटिया को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. वहीं कुछ दिनों में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भी जयपुर आने की सूचना है.

यह भी पढ़ें: पत्नी से भूत-प्रेत का साया दूर करने के लिए अजमेर बुलाया, 1.5 लाख मिलते ही रफूचक्कर हुआ तांत्रिक

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT