कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी बोले- जयपुर में बैठे लोगों के पेट में तकलीफ, मैं कैसे दिल्ली पहुंचा

ADVERTISEMENT

फोटो: हरीश चौधरी के ट्वीटर से
फोटो: हरीश चौधरी के ट्वीटर से
social share
google news

Rajasthan news: पंजाब कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने एक बार फिर बिना नाम लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं पर निशाना साधा है. अपने विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि जयपुर में बैठे लोगों को पेट में बड़ी तकलीफ हो रही है. उनको दिक्कत है कि किसान और सामान्य परिवार से आने वाला हरीश चौधरी दिल्ली कैसे पहुंच गया. हरीश चौधरी ने कहा कि उनके परिवार में कोई भी वार्ड पंच तक नहीं है. उसके बावजूद भी बाड़मेर जैसलमेर की जनता ने पहली बार सांसद बनाया और उसके बाद विधायक भी बना दिया.

यही बात दिल्ली और जयपुर में बैठे लोगों को पेट में तकलीफ कर रही है. बायतु की तो बायतु की जनता चाहेगी तो फिर विधायक बना देगी. लेकिन कुछ लोग लगातार विवाद कर रहे हैं. मैं उनसे इतना ही कहना चाहता हूं कभी भी मैंने गलत का साथ नहीं दिया, इस बात की गवाह बायतु की जनता है.

हरीश चौधरी ने अपने भाषण में कुछ महीने पहले ही किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि जब बायतु में बकरी चोरी घटना हो गई थी, तो उस वक्त बायतु के प्रधान सिमरथाराम का नाम आया था और बकरी चोरी के आरोप मुझ पर भी लगाए गए थे. चौधरी बोले कि बायतु थाने में आपके और मेरे कई रिश्तेदार है उनसे सौगंध लेकर पूछ लीजिए मैंने गलत के लिए कभी पुलिस पर दबाव बनाया हो तो.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हरीश चौधरी ने कहा कि कई बार लोगों ने विवाद खड़े किए. सीबीआई जांच भी बिठाई. कई लोग बार-बार बयान देकर जनता को मुद्दे से भटकाते और अटकाते नजर आए. लेकिन ये सवाल अब भी मेरे दिमाग में है. जब समय आएगा तो मैं बायतु की जनता के सामने सब बातें रख दूंगा. फिर जनता तय करेगी. इसके अलावा हरीश चौधरी ने स्थानीय कंपनियों का सीएसआर फंड का 2 प्रतिशत संबंधित गांवों पर खर्च करने पर भी अपनी बात रखी.

यह भी पढ़ें: अनुशासनहीनता के दोषी धारीवाल-जोशी-राठौड़ की मुश्किलें होंगी कम या निकलेगा बीच का रास्ता? जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT