लाइव

Rajasthan Live News: सचिन पायलट ने फिर छेड़ा 25 सितंबर वाली घटना का राग, बोले- 'अच्छा होता उस दिन मीटिंग...'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Live News: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer loksabha seat) से प्रत्याशी व शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविंद्र सिंह भाटी (shiv MLA Ravindra Singh Bhati) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कॉलेज छात्रा से फोन पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सचिन पायलट (sachin pilot news) ने हाल ही में एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि राजस्थान में कांग्रेस, बीजेपी से अच्छी स्थिति में है. वहीं पायलट ने एक फिर से 25 सितंबर 2022 को हुई घटना पर बातचीत की.

 आज 09 मई, गुरुवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...



 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:38 PM • 09 May 2024

    महिला कर्मचारी ने बॉयफ्रेंड के साथ रची साजिश, किराए के गुंडों से खुद पर तनवाई पिस्तौल

    जयपुर (jaipur news) में लूट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला कर्मचारी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस में लूट (robbery in jaipur) की ऐसी साजिश रची जिसकी कहानी जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, ऐशो-आराम की जिन्दगी जीने के लिए एक विधवा महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर खुद के ही दफ्तर में लूट करवा दी. जिस दफ्तर में महिला बीते कई सालों से काम कर रही थी उसी दफ्तर में किराए के गुंडों से खुद पर पिस्तौल तनवा 15 लाख रुपये लुटवा दिए.

    यहां क्लिक कर पढ़ें महिला कर्मचारी ने कैसे रची लूट की साजिश?

  • 08:27 PM • 09 May 2024

    MLA बालमुकुंदाचार्य ने डॉक्टर्स को लगाई जमकर लताड़, Video वायरल

    राजस्थान में भीषण गर्मी पड़ रही है और पारा 40 डिग्री के पार है. लेकिन उससे भी ज्यादा गर्म पारा भाजपा के विधायक बालमुकुंद आचार्य (BJP MLA Balmukundacharya) का है. उनके आए दिन वीडियो वायरल (baba balmukundacharya viral video) होते रहते हैं और एक बार फिर बवाली बाबा का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में विधायक बालमुकुंदाचार्य अस्पताल के डॉक्टर को लताड़ लगा रहे हैं.

    यहां क्लिक कर देखें बवाली बाबा का वायरल वीडियो

  • 07:37 PM • 09 May 2024

    'मैं 5 साल बाद लौटकर जरूर आऊंगा': बड़े भाई को मैसेज कर लापता हुआ छात्र

    राजस्थान के कोचिंग हब कोटा (kota news) से एक स्टूडेंट के अचानक गायब होने का मामला सामने आया है. कोचिंग छात्र गंगारामपुर के बामनवास का रहने वाला 19 साल का राजेंद्र मीणा है जो 3 साल से कोटा में मेडिकल प्रवेश परीक्षा (NEET Exam) की तैयारी कर रहा था. लापता होने से पहले उसने अपने बड़े भाई को मैसेज किया जिसमें उसने 5 साल बाद घर वापस लौटकर आने की बात कही है.

    छात्र ने मैसेज में और क्या कहा? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर
     

  • 06:31 PM • 09 May 2024

    सचिन पायलट ने फिर छेड़ा 25 सितंबर वाली घटना का राग, बोले- 'अच्छा होता उस दिन मीटिंग...'

    सचिन पायलट (sachin pilot interview) ने न्यूज एजेंसी एएनआई से इंटरव्यू में कहा कि जो भी हुआ वह सबके सामने हुआ. उस समय सरकार में कुछ चीजों को लेकर इश्यू था. पार्टी ने एक कमेटी की गठन किया. 25 सितंबर ऑब्जर्वर जयपुर आए. लेकिन किसी कारणवश मीटिंग नहीं हो पाई. विधायकों से बात करने के लिए दिल्ली से खड़ेग जी और अजय माकन जयपुर आए थे. कांग्रेस (congress) की सीएलपी मीटिंग नहीं हो पाई. पता नहीं उस मीटिंग से क्या रिजल्ट निकलकर आता. पायलट ने कहा अच्छा होता अगर वह मीटिंग हो जाती. 

    सचिन पायलट का पूरा इंटरव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें.

  • ADVERTISEMENT

  • 05:57 PM • 09 May 2024

    टिकट लेने लाइन में लगा पिता तो गायब हो गया 4 साल का बेटा, CCTV कैमरे से खुला ये राज!

    कोटा रेलवे स्टेशन (kota railway station) पर रविवार रात करीब 10 बजे एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. जब 4 वर्षीय मासूम बच्चे का पिता टिकट लेने के लिए लाइन में लगा तो इतनी देर में उसके बेटे का अपहरण (kidnapping news in kota) हो गया. हैरान करने वाली बात ये है कि घटना के 4 दिन बाद भी पुलिस किडनैपर और किडनैप हुए बच्चे का कोई पता नहीं लगा पाई है.

    पूरी खबर यहां क्लिक कर पढ़ें

  • 05:15 PM • 09 May 2024

    रविंद्र सिंह भाटी ने की कॉलेज छात्रा से बातचीत, वायरल हुआ Video

    राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer loksabha seat) से प्रत्याशी व शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविंद्र सिंह भाटी (shiv MLA Ravindra Singh Bhati) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक कॉलेज छात्रा से फोन पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

    रविंद्र भाटी का कॉलेज छात्रा से बातचीत का पूरा वीडियो यहां क्लिक कर देखें

  • ADVERTISEMENT

  • 03:30 PM • 09 May 2024

    Bhilwara: पूर्व विधायक की आत्महत्या के मामले की जांच के लिए जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की मांडलगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की आत्महत्या के मामले में हजारों लोगों ने निष्पक्ष जांच की मांग की. पूर्व विधायक की मौत को संदिग्ध बताते हुए जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी दिया.

     

  • 03:18 PM • 09 May 2024

    Rajasthan Politics: 'अच्छा होता उस दिन मीटिंग...', 25 सिंतबर की घटना पर फिर बोले सचिन पायलट

    Rajasthan Politics: सचिन पायलट ने हाल ही में एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से अच्छी स्थिति में है. वहीं पायलट ने एक फिर से 25 सितंबर 2022 को हुई घटना पर बातचीत की. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

  • 01:56 PM • 09 May 2024

    Rajasthan Politics: 'अच्छा होता उस दिन मीटिंग...', 25 सिंतबर की घटना पर फिर बोले सचिन पायलट

    Rajasthan Politics: सचिन पायलट ने हाल ही में एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से अच्छी स्थिति में है. वहीं पायलट ने एक फिर से 25 सितंबर 2022 को हुई घटना पर बातचीत की.पूरी खबर पढ़ें

  • 12:36 PM • 09 May 2024

    Rajsamand: 13 साल के बेटे को मम्मी बाजार नहीं लेकर गई तो उसने उठाया खौफनाक स्टेप

    Rajsamand: राजसमंद जिले के पुठोल गांव में एक 13 वर्ष के नाबालिग ने सुसाइड कर लिया. बच्चा अपनी मां के साथ बाजार जाने की जिद कर रहा था लेकिन मां उसे अपने साथ बाजार नहीं ले गई. इससे नाराज होकर बेटे ने..पूरी खबर पढ़ें

  • 12:11 PM • 09 May 2024

    Murari Lal Meena: कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा बोले- मोदी के इशारे पर चलता है सट्टा बाजार

    कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 8 से ज्यादा सीटें जीतेगी. भरतपुर, दौसा, जयपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनू, चूरू, टोंक सवाई माधोपुर, डूंगरपुर-बांसवाड़ा, बाड़मेर और नागौर जैसी सीट शामिल हैं. साथ ही उन्होंने कहा "बीजेपी एक झूठी पार्टी है, जनता इस बात को समझ चुकी है. अब तो अमित शाह भी मानने लगे हैं कि राजस्थान में बीजेपी की सीट कम हो रही है." साथ ही सट्टा बाजार को लेकर भी मुरारी लाल मीणा ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि सट्टा बाजार भी मोदी के इशारे पर चलता है. 

  • 11:33 AM • 09 May 2024

    Video: फलोदी सट्टा बाजार का दावा- बीजेपी के लिए 400 सीट जीत पाना मुश्किल

    लोकसभा चुनाव के तीन चरणों की वोटिंग के बाद फलोदी सट्टा बाजार से नई अपडेट सामने आई है. बाजार में लगातार भावों में उतार-चढ़ाव दिख रहा है. सट्टा बाजार से अब बड़ी खबर सामने आई है. सट्टा बाजार के मुताबिक बीजेपी को 296 से 298 सीट आने की संभावना है. जबकि कांग्रेस को केंद्र में 60 से 63  सीट आने की संभावना है. यानी साफ तौर पर 400 सीटें जीत पाना बीजेपी के लिए मुश्किल दिख रहा है. 

  • 10:06 AM • 09 May 2024

    Lok Sabha Election: दूधवा खुर्द में पुनर्मतदान संपन्न, 85.70% हुआ मतदान

    Lok Sabha Election: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के चौहटन विधानसभा के बूथ संख्या 50 पर बुधवार को पुनर्मतदान हुआ. फर्जी वोटिंग के चलते बुधवार को यहां वोटिंग फिर से करवाई गई थी. इससे पहले 26 अप्रैल को यहां वोटिंग हुई थी. उस समय 1294 में 1120 वोट डाले गए थे लेकिन बुधवार को यहां 1109 वोट डाले गए.

  • 08:50 AM • 09 May 2024

    Rajasthan Weather: राजस्थान में भीषण गर्मी, कई जिलों में लू का अलर्ट, पारा पहुंचा 45 डिग्री पार

    Rajasthan Weather Update: राजस्थान में गर्मी के तेवर देखेन को मिल रहे हैं. प्रदेश में झुलसा देने वाली गर्मी के चलते लोगों के पसीने छूट रहे हैं. प्रदेश में अधिकतम पारा 46 डिग्री तक पहुंच गया है. प्रदेश में हर इलाके में लू चल रही है. वहीं मौसम विभाग ने लू चलने का अलर्ट भी जारी किया है. दूसरी तरफ भरतपुर, धौलपुर, दौसा, अलवर जिलों और आसपास के इलाकों में कहीं-कहीं पर तेज सताही हवाओं के चलते मेघगर्जन के साथ हल्की वर्षा की संभावना जताई है. पूरी खबर पढ़ें

  • 04:43 AM • 09 May 2024

    Rajasthan Live News: भीषण गर्मी को देखते हुए बदला जा सकता है स्कूलों का टाइम

    Rajasthan Live News: राजस्थान में भीषम गर्मी पड़ रही है. जिसके चलते स्कूल जाने वाले बच्चों को भी खासा दिक्कत हो रही है. ऐसे में शिक्षा विभाग ने बच्चों को राहत दी है, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने बताया कि भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए हमने स्कूलों के समय में परिवर्तन करने का फैसला किया है. जिसको लेकर जिला स्तर पर कलेक्टर को अधिकार दिए गए हैं.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT